अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू के घर इनकम टैक्‍स की छापेमारी

1196

आयकर विभाग ने ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, मधु मटेना और विकास बहल के घरों पर छापेमारी की है। यह कार्रवाई फैंटम फिल्म्स से जुड़े लोगों पर की गई है। आरोप है कि फैंटम फिल्म्स ने टैक्स नहीं चुकाया था।

उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के चार उम्मीदवारों ने दर्ज की जीत

आयकर विभाग फैंटम फिल्म्स से जुड़े हुए लोगों की जांच

बॉलिवुड सितारे एक बार आयकर विभाग के रेडार पर आ गए हैं। खबर है कि आयकर विभाग ने ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू, डायरेक्टर अनुराग कश्यप, प्रड्यूसर मधु मंटेना और डायरेक्टर विकास बहल के घरों पर छापेमारी की है। आयकर विभाग फैंटम फिल्म्स से जुड़े हुए लोगों की जांच कर रही है। फैंटम फिल्म्स पर आरोप हैं कि उसने टैक्स की चोरी की थी।

कंपनी फिल्म निर्माण के अलावा डिस्ट्रीब्यूशन का काम भी करती थी

बता दें कि फैंटम फिल्म्स की स्थापना अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने मिलकर की थी। साल 2018 में विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद यह कंपनी खत्म हो गई थी और चारों पार्टनर अलग हो गए थे। यह कंपनी फिल्म निर्माण के अलावा डिस्ट्रीब्यूशन का काम भी करती थी।

पसी पन्नू, डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर समेत 22 ठिकानों पर इनकम टैक्स के ताबड़तोड़ छापे

खबर है कि मुंबई में ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू, डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर समेत 22 ठिकानों पर इनकम टैक्स के ताबड़तोड़ छापे मारे गए हैं। इसके अलावा आयकर विभाग की टीम पुणे में भी कई जगह जांच कर रही है। आयकर विभाग के रेडार पर इस समय 4 कंपनियां हैं।

पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद के खिलाफ जम्मू-कश्मीर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन 

Leave a Reply