67th National Film Awards : रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार तो कंगना

0
146

नई दिल्ली। 67th National Film Awards :  67 नेशनल फिल्म पुरस्कार समारोह का आयोजन आज विज्ञान भवन में किया गया। इस दौरान विजेताओं को उप-राष्ट्रपति वैंकया नायडू ने सम्मानित किया। मनोज बाजपेयी, कंगना रणौत और धनुष को बेहतरीन अभिनय के लिए सम्मानित किया गया। वहीं फिल्म छिछोरे को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का पुरस्कार मिला। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे के निर्देशक नितेश तिवारी को सम्मानित किया गया। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा मार्च 2021 में की गई थी। उधर अभिनेत्री कंगना अपने मां और पिता के साथ पुरस्कार लेने पहुचीं। इसके अलावा अभिनेता रजीनकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मनित किया गया। तो चलिए पुरस्कार वितरण कार्यक्रम को तस्वीरों में देखते हैं।

Home Minister Amit Shah: बोले, कश्मीर की शांति-विकास अब कोई नहीं बिगाड़ सकता

सुपरस्टार रजनीकांत को 51वें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को 51वें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस दौरान विज्ञान भवन में मौजूद सभी लोगों ने उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाकर सम्मान दिया।

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (67th National Film Awards) वितरण के दौरान कंगना रनौत को फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। उप-राष्ट्रपति वैंकेया नायडू और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें सम्मानित किया।

अभिनेता मनोज वाजपेयी को फिल्म भोंसले के लिए बेस्ट अभिनेता के लिए पुरस्कार दिया गया। उप-राष्ट्रपति ने उन्हें सम्मानित किया।

साउथ एक्टर धनुष को को उनकी फिल्म ‘असुरन’ के लिए एक्टर मनोज वाजपेयी के साथ बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला है।

सिंगर बी पारक को बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर के तेरी मिट्टी के लिए पुरस्कार दिया गया है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उप-राष्ट्रपति उन्हें पुस्कार प्रदान कर रहे हैं।

PM Modi reaches Varanasi : 5189 करोड़ की 28 परियोजनाओं की दी सौगात

Leave a Reply