Chhapaak Reactions: ‘छपाक’ देखकर इमोशनल हुए बॉलीवुड सेलेब्स, बोले- ‘सलाम है दीपिका को’

0
359

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ कल यानी 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को पर्दे पर लाने का जितना इंतजार शायद दीपिका और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार को होगा, उतना ही इंतज़ार फैंस को है। फिल्म के रिलीज़ होने से पहले इसका प्रीमियर रखा गया जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। फिल्म देखने के बाद सेलेब्स के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं जिसमें वो भावुक हैं, स्पीचलैस हैं और फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म देखने के बाद सेलेब्स दीपिका और विक्रांत मैसी की एक्टिंग और मेघना गुलज़ार की जमकर तारीफ कर रहे हैं जिन्होंने इस मुद्द पर को उठाया। बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, ”छपाक का प्रीमियर देखकर अभी निकला हूं। मेरी देखी हुई अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है ‘छपाक’। मेघना गुलजार जी…यह नगीना है। शानदार लेखनी और डायरेक्शन। सभी की उम्दा काम किया है’।

249 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर जैकी भगनानी ने लिखा, ”छपाक’ सिर्फ एक फिल्म नहीं है, ये सच्चाई है! एक जघन्य अपराध, संघर्ष और न्याय की कहानी है। सलाम है दीपिका पादुकोण आपको, बहुत सम्मान! विक्रांत मैसी आप शानदार थे, मेघना गुलज़ार ये फिल्म बनाने के लिए आपको बधाई’।

159 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने लिखा, ‘मैं छपाक का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख रही हूं, जियो दीपिका’।

1,001 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

अरबाज़ खान ने लिखा, ‘छपाक’ मेघना गुलज़ार की सिर्फ एक शानदार फिल्म नहीं है, बल्कि एक दिल दहला देने वाली और लक्ष्मी अग्रवाल की प्रेरणादायक कहानी है। जो एक ऐसी महिला है जिसमें सभी मुश्किलों के खिलाफ लड़ने, अपने अपराधियों को सज़ा दिलाने का साहस और ताकत है। बहुत शानदार टीम’v

LEAVE A REPLY