Neha Rohanpreet Reception : रिसेप्शन में न्यूली मैरिड कपल ने किया जमकर धमाल,रिसेप्शन के कई वीडियो आए सामने

1341

नई दिल्ली। ‘सेल्फी क्वीन’ नेहा कक्कड़ फाइनली अब अपने प्यार यानी रोहनप्रीत सिंह हो गईं हैं। नेहा ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ दिल्ली के गुरुद्वारा में फेरे लिए और एक-दूसरे के हो गए। शादी के बाद दोनों कई तस्वीरें शादी के बाद कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहो हैं। इस शादी का खास बनाने में दोनों ने कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं अब उनके ग्रैंड रिसेप्शन का वीडियो भी सामने आ चुका है। इस दौरान न्यूली मौरिड कपल बेहद खुश और खूबसूरत नजर आ रहे थे।

Bihar Election 2020 :बिहार चुनाव के पहले चरण में कल 71 सीटों पर होगा मतदान

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का ग्रैंड रिसेप्शन पंजाब में सोमवार को हुआ है। इस रिसेप्शन के कई वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियोज में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं नेहा और रोहन के परिवार वालों के अलावा कुछ स्टार्स भी इस खुशी के पल में उनके साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पंजाबी इंडस्ट्री के कई बेहतरीन सिंगर्स ने भी रिसेप्शन में शिरकत की और बेहतरीन परफॉर्मेंस दी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा स्टेज पर रोहनप्रीत के लिए गाना गाती नजर आ रही हैं। वहीं रोहन भी नेहा के लिए एक प्यारा सा पंजाबी गाना गाते हैं। इस दौरान ना सिर्फ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अपने परिवार वालों के साथ मस्ती करते नजर आए, बल्कि दोनों ने अपने ही रिसेप्शन में कई गाने भी गाए। इस दौरान नेहा कक्कड़ क्रीम कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं रोहनप्रीत भी ब्लू सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

बता दें कि दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। शादी में नेहा और रोहन के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त जैसे मनीष पॉल, उर्वशी ढोलकिया, उर्वशी रौतेला, अवनीत कौर और कई अन्य लोग शामिल हुए थे। बता दें कि शादी के कुछ ही दिन पहले ही इस नेहा अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था और फिर शादी की अनाउंसमेंट भी कर दी थी।

1 नवंबर से LPG सिलिंडर डिलिवरी को लेकर नया नियम लागू

Leave a Reply