Toofan Social Media Reaction : फरहान की फिल्म के पोस्टर से सोशल मीडिया पर भी ‘तूफान’, ये हैं फैंस के रिक्शन

1162

नई दिल्ली,फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘तूफान’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में फरहान बॉक्सर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में फरहान को बॉक्सिंग रिंग में दिखाया गया है। हालांकि पोस्टर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। लेकिन हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने फरहान ‘तूफान’ उठाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

परमाणु बमों से भी बड़ा खतरा बना प्लास्टिक, हर साल ले रहा 11 लाख जीवों की बलि

तूफान को भी ‘तूफान’ का फर्स्ट लुक काफी पंसद आ रहा है। लोग फरहान की बॉडी और पोस्टर की काफी तारीफ कर रहे हैं। फैंस को फरहान की बॉडी इतनी पसंद आ रही है कि लोग उनकी बॉडी की तुलना टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन से कर रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि पोस्टर देखने के बाद अब उनसे फिल्म रिलीज होने तक का इंतजार नहीं हो रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो ‘तूफान’ के पोस्टर पर लोगों का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है।

ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी

आपको बता दें कि फरहान की ‘तूफान’ के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। वही रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकास मेहरा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फरहान इससे पहले ओमप्रकाश मेहरा के साथ ‘भाग मिल्खा भाग’ में काम कर चुके हैं। इसके अलावा फरहान जल्द ही प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो प्रियंका के पति का किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

गोवा में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल बाल बची 180 लोगों की जान, मंत्री भी थे सवार

 

Leave a Reply