जानें कौन है वो टिक टॉक स्टार जो निभाएंगी मलाला युसुफजई का किरदार, रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस

1237

नई दिल्ली। शांति के लिये नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला युसुफजई के जीवन पर आधारित फिल्म ‘गुल मकई’ बन रही है। इस मूवी में मलाला के जीवन के हर उस संघर्ष को दिखाया जाएगा, जिसे न सिर्फ मलाला बल्कि उनकी पूरी फैमिली ने सहा है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में मलाला युसुफजई का किरदार टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक क्वीन रीम शेख निभा रही हैं। आज हम आपको रीम शेख के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बारे में बताने जा रहे हैं।

संविधान संशोधन (126वां) बिल पर केरल विधानसभा का विशेष सत्र, SC-ST आरक्षण पर होगी चर्चा

एक्ट्रेस रीम शेख छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा है। यहीं नहीं रीम टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव हैं। फिल्म ‘गुल मकई’ में नाम फाइनल होने के साथ ही रीम काफी चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि महज 6 साल की उम्र में रीम शेख ने अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इमेजिन टीवी के धारावाहिक, ‘देवी… नीर भरे तेरे नैना’ से की थी। इसमें रीम ने मुख्य किरदार निभाया था। इस भूमिका के लिए उन्हें 2010 में न्यू टैलेंट पुरस्कार भी मिला था।

इसके अलावा उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। रीम को सही मायने में पहचान मिली ‘चक्रवर्तीं अशोक सम्राट’ में कौरवाकी के रूप में। इसके अलावा रीम ने लगभग 100 से ज्यादा विज्ञापनों में काम किया। 2018 में, वह कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो ‘तू आशिकी’ में सानया सेठ के रूप में, और साथ ही जी टीवी के धारावाहिक ‘तुझसे है राब्ता’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आयी।

यही नहीं रीम ने सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार श्रेणी में कुछ पुरस्कार भी जीते हैं। ‘गुल मक्का’ रीम की पहली फिल्म है। आपको बता दें कि रीम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसके साथ ही वह ​टिक टॉप वीडियो भी खूब बनाती है। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

SBI ने ग्राहकों को दिया नए साल का तोहफा, घटाई ब्याज दर; होम लोन, कार लोन होगा सस्ता

Leave a Reply