Journalist Assault Case: सलमान खान को हाई कोर्ट से राहत, मजिस्ट्रेट कोर्ट के समन पर लगी रोक

Journalist Assault Case:  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और विवादों का हमेशा से ही गहरा नाता रहा है। अभिनेता अक्सर अपने किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। फिल्मों के साथ- साथ एक्टर अपने कानूनी मामलों को लेकर भी सुर्खियां बनाते दिखते हैं। इसी बीच अब अभिनेता सलमान खान से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, पत्रकार संग बदसलूकी के मामले में हाई कोर्ट की तरफ से अभिनेता को बड़ी राहत मिली है। मामले में बीते दिनों अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने सलमान खान के खिलाफ समन जारी किया था।

CM dhami meets Rajnath Singh:  मुख्यमंत्री धामी ने की राजनाथ सिंह से शिष्टाचार भेंट

Journalist Assault Case update:

वहीं, अब इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने अभिनेता के खिलाफ जारी इस समन पर रोक लगा दी है। पत्रकार अशोक पांडे की शिकायत पर अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने 22 मार्च को सलमान के खिलाफ समन जारी किया था। समन जारी करते हुए कोर्ट ने एक्टर को पांच अप्रैल को पेश होने का आदेश भी दिया था। हालांकि, समन जारी होने के बाद सलमान ने मामले में हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसके बाद अब अदालत ने इस मामले में अभिनेता को 5 मई तक की राहत दे दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक मामले में सलमान के वकील आबाद पोंडा ने कहा कि अभिनेता ने सिर्फ अपने बॉडीगार्ड से कहा था कि वह पत्रकार को तस्वीरें लेने से रोकें। ऐसे में मामले में सिर्फ सलमान खान के बॉडीगार्ड पर ही मुकदमा चलाया जाना चाहिए। इसके अलावा वकील ने यह भी कहा कि मामले में जब पहली बार शिकायत दर्ज की गई तब सिर्फ बॉडीगार्ड का ही नाम शिकायत में लिखा गया था। लेकिन बाद में जून 2019 में फिर से शिकायत करते हुए इसमें सलमान खान का नाम जोड़ा गया।

गौरतलब है कि सलमान खान पर आरोप लगाते हुए पत्रकार अशोक पांडे ने कहा था कि 24 अप्रैल, 2019 को वह जुहू से कांदिवली में कैमरामैन के साथ अपनी कार में यात्रा कर रहे थे। तभी उन्होंने रास्ते में सलमान खान को साइकिल पर देखा। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ मौजूद दो बॉडीगार्ड से अभिनेता का वीडियो बनाने की अनुमति मांगी थी। इस पर अंगरक्षकों ने पत्रकार को एक्टर का वीडियो रिकॉर्ड करने की अनुमति दे दी। लेकिन, बाद में सलमान ने इसका विरोध किया, जिस पर बॉडीगार्ड ने अशोक के साथ कथित तौर पर मारपीट की। साथ ही अशोक ने यह भी दावा किया कि सलमान खान ने उन्हें मारा और उनका फोन छीन लिया था।

Yogi Government 2.0: उत्तर प्रदेश सरकार के सौ दिन के रोडमैप पर मंथन

 

Leave a Reply