महाभारत की द्रौपदी पर चाइल्ड ट्रैफिकिंग का आरोप.. सीआईडी पूछताछ

0
1090

लोकप्रिय टीवी शो महाभारत की द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली चाइल्ड ट्रैफिकिंग मामले में फंसते चली जा रही हैं।एक्टिंग से दूर रूपाली ने कई साल पहले बीजेपी का दामन थाम लिया था। वह पिछले साल ही बीजेपी की राज्यसभा सांसद बनाई गई हैं।

शनिवार यानी कि आज उनके घर सीआईडी की टीम पहुंची है। जो उनसे जलपाईगुड़ी हाई प्रोफाइल चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस में पूछताछ कर रही है।रूपा गांगुली का नाम इस स्कैंडल में मुख्य आरोपियों चंदना चक्रबर्ती और बीजेपी महिला मोर्चा की नेता जूही चौधरी के सामने आने के बाद आया।

चार सदस्यीय सीआईडी दल सुबह करीब साढ़े दस बजे गांगुली के कोलकाता स्थित गोल्फ ग्रीन इलाके में उनके आवास पर पहुंची और बाल तस्करी के मामले में उनका बयान दर्ज किया गया।गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले सीआईडी ने चाइल्ड ट्रैफिकिंग मामले में पश्चिम बंगाल से बीजेपी राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली को नोटिस भेजा है।

वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रूपा ने इस तरह के विवाद का हिस्सा हुई हैं। इससे पहले वह अपने रेप वाले बयान को लेकर भी बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले कई टीवी सुपरस्टार कोर्ट और जेल के चक्कर काट चुके हैं। यहां देखें  एक खास रिपोर्ट…

अलका कौशल

टीवी शो कुबूल है फेमएक्ट्रेस अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को दो साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 50 लाख के चेक बाउंस होने का मामला लगभग दो साल से चल रहा है।

श्रुति उल्फ्त

कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा अभी तक कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं।

LEAVE A REPLY