RRR Box Office Collection: आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर रच रही इतिहास

नई दिल्ली। RRR Box Office Collection: जैसी उम्मीद की जा रही थी, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। मूल रूप से तेलुगु में बनी फिल्म हिंदी बेल्ट में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और सिनेमाघरों में फिल्म के लिए दर्शक टूट पड़े हैं। ओपनिंग वीकेंड में धमाकेदार कमाई के साथ फिल्म ने पैनडेमिक के दौरान रिलीज हुई फिल्मों में रविवार को सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड भी बनाया है। साथ ही 500 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है।

Door Step Delivery of Ration: अब घर-घर राशन पहुंचाएगी भगवंत मान सरकार

आरआरआर (हिंदी) ने रिलीज के तीसरे दिन रविवार को 31.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन

ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आरआरआर (हिंदी) ने रिलीज के तीसरे दिन रविवार को 31.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन (RRR Box Office Collection) किया। कोरोना वायरस महामारी के दौरान रिलीज हुई फिल्मों में यह सबसे अधिक कलेक्शन है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी है, जिसने पहले रविवार को 26.94 करोड़ का कलेक्शन किया था। सूर्यवंशी 5 नवम्बर को दिवाली वीकेंड में रिलीज हुई थी।

तीसरे स्थान पर रणवीर सिंह की फिल्म 83 है, जिसने 17.41 करोड़ का कलेक्शन पहले रविवार को किया था। यह फिल्म 24 दिसम्बर को सिनेमाघरों में उतरी थी। इस लिस्ट में 15.30 करोड़ के साथ चौथे स्थान पर आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी है, जो 25 फरवरी को रिलीज हुई थी। वहीं, पांचवें स्थान पर अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स है, जिसने पहले रविवार को 15.10 करोड़ का जुटाये थे।

आरआरआर ने ओपनिंग वीकेंड में 74.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन

आरआरआर ने ओपनिंग वीकेंड में 74.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म के ट्रेंड को देखते हुए ट्रेड को उम्मीद है कि फिल्म पहले हफ्ते में 100 करोड़ का नेट कलेक्शन आराम से कर लेगी। आरआरआर ने एक और उपलब्धि हासिल की है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 500 कोड़ का ग्रॉस कलेक्शन वर्ल्डवाइड कर लिया है।

अगर, राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली 2- द कन्क्लूजन से तुलना करें तो आरआरआर हल्की रही है। 28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म के हिंदी वर्जन ने 41 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि 128 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में ही कर लिया था।

आरआरआर एक पीरियड फिल्म है, जिसकी कहानी बीसवीं सदी के शुरुआती साल में दिखायी गयी है। राम चरण और एनटीआर जूनियर ने फिल्म में लीड रोल निभाये हैं, जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट विशेष भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म में कई जाने-माने विदेशी कलाकारों ने भी अहम किरदार निभाये हैं।

GOA CM Oath-Taking Ceremony: गोवा के मुख्यमंत्री बने प्रमोद सावंत, पीएम ने दी बधाई

Leave a Reply