भारत के उपभोक्ताओं के लिए अपना मेगा सेल्स अभियान शुरू

0
396

देहरादून: हर साल की तरह, फोर्ड ने इस साल भी 4 दिसंबर से 6 दिसंबर, 2020 के बीच भारत के उपभोक्ताओं के लिए अपना मेगा सेल्स अभियान, ‘मिडनाईट सरप्राईज़’ शुरू किया है आकर्षक डील्स एवं 5 लाख रु. तक के निश्चित उपहारों के साथ मिडनाईट सरप्राईज़ फोर्ड के समूचे उत्पाद पोर्टफोलियो पर लागू होगा, जिसमें फोर्ड फीगो, फोर्ड एस्पायर, फोर्ड फ्रीस्टाईल, फोर्ड ईकोस्पोर्ट एवं फोर्ड एन्डीवर शामिल हैं।

आंदोलन का जल्द निकले समाधान:सीएम अमरिंदर सिंह

25,000 रु. तक के गिफ्ट कार्ड

फोर्ड कार बुक करने वाले सभी ग्राहकों को तीन दिवसीय अभियान के तहत एक डिजिटल स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसे स्क्रैच करके वो निश्चित उपहार जीत सकेंगे। मिडनाईट सरप्राईज़ के दौरान की गई बुकिंग्स पर उपलब्ध उपहारों में एलईडी टीवी, डिश वॉशर, एयर प्योरिफायर, माईक्रोवेव ओवन, लेटेस्ट जनरेशन का आईपैड, आईफोन 11, ब्रांडेड बाईसिकल, फिटनेस स्मार्टवॉच, 25,000 रु. तक के गिफ्ट कार्ड एवं 3 ग्राम, 5 ग्राम के सोने के सिक्के तथा 1 लाख रु. तक के गोल्ड वाउचर शामिल हैं इसे और ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए दिसंबर में डिलीवरी लेने वाले ग्राहकों को 5 लाख रु. तक के बंपर पुरस्कार जीतने का मौका भी मिलेगा।

विनय रैना एक्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर मार्केटिंग सेल्स एवं सर्विस फोर्ड इंडिया ने कहा, ‘‘हमें मिडनाईट सरप्राईज़ फिर से प्रस्तुत करने और ग्राहकों को फोर्ड वाहन खरीदने पर ज्यादा फायदा प्रदान करने की खुशी है ’’नई फोर्ड गाड़ी खरीदने के जोश पर कोरोना महामारी का असर कम करने के लिए हमने सुरक्षा व सुविधा को प्राथमिकता दी है और अभियान के दौरान टोल-फ्री नंबर 1800-419-3000 पर डायल-ए-फोर्ड द्वारा या एक समर्पित ऑनलाईन बुकिंग पोर्टल www.booking.india.ford.com से फोर्ड वाहन बुक करने का विकल्प प्रस्तुत किया है।’’

इस अवधि में देश में फोर्ड डीलरशिप्स सुबह 9 बजे से मध्यरात्रि तक खुली रहेंगी, ताकि ग्राहकों के लिए फोर्ड की टेस्ट ड्राईव एवं बुकिंग और ज्यादा सुविधाजनक बने।

LEAVE A REPLY