चौथे वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के तौर पर ‘ये है मोहब्‍बतें’ फेम अली गोनी लेने वाले हैं घर में एंट्री

0
301

दिन के सबसे बेहतरीन ऑफर्स और डील

‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों बहुत कुछ हो रहा है। लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। गालियां दी जा रही हैं। टास्‍क जीतने के लिए एक-दूसरे को चोट तक पहुंचाया जा रहा है। रोना-धोना और चीखना-चिल्‍लाना भी हो रहा है। शो में हाल ही तीन नए कंटेस्‍टेंट्स की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हुई है। वहीं खबर है कि अब चौथे वाइल्‍ड कार्ड कंटेस्‍टेंट के तौर पर ‘ये है मोहब्‍बतें’ फेम अली गोनी घर में एंट्री लेने वाले हैं। यही नहीं, बताया जाता है कि अली इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट भी होंगे।

फ्रांस में टीचर की गला काटकर हत्‍या के बाद अब इसी तरह एक और हत्‍या का मामला आया सामने

टेलीचक्‍कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक

अली गोनी को ‘बिग बॉस’ के लिए ऑफर मिल गया है। उन्‍होंने हां कर दी है और वह इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट भी बन गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली नवंबर के पहले हफ्ते में ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री लेंगे। बताया जाता है कि मेकर्स ने अली से सीजन की शुरुआत में ही संपर्क किया था, लेकिन तब अपने दूसरे कामों में व्‍यस्‍तता के कारण अली पहले दिन से शो का हिस्‍सा नहीं बन पाए।

अभी जैस्‍म‍िन हैं सबसे महंगी कंटेस्‍टेंट!

वैसे, अभी तक जो जानकारी आई है, उसके मुताबिक जैस्‍म‍िन भसीन इस वक्‍त घर में सबसे महंगी कंटेस्‍टेंट हैं। जैस्‍म‍िन हर हफ्ते 3 लाख रुपये की फीस ले रही हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है क‍ि अली गोनी की फीस इस तरह 3.5 लाख या 4 लाख रुपये प्रति हफ्ते हो सकती है।

अली के आने से जैस्‍म‍िन को हो सकता है फायदा

‘बिग बॉस 14’ में फिलहाल कविता कौश‍िक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित की वाइल्‍ड कार्ड एंट्री हुई है। अली गोनी की एंट्री जैस्‍म‍िन भसीन के लिए फायदे की बात हो सकती है। जैस्‍मिन और अली पक्‍के दोस्‍त हैं। दोनों कथ‍ित तौर पर एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। बताया जाता है कि शो में जैस्‍म‍िन के कारण ही अली आना भी चाह रहे हैं। मौजूदा स्‍थ‍िति यह है कि रोने-धोने के अलावा, जैस्‍म‍िन खेल में कहीं नजर आ नहीं रही हैं। ऐसे में अली उनके मेंटॉर बनकर उभर सकते हैं।

वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे अली गोनी

बताया जाता है कि अली गोनी को जब पहली बार ‘बिग बॉस 14’ ऑफर किया गया था, तब वह बोनी कपर के वेब सीरीज ‘जिद्द’ के लिए काम कर रहे थे। इसलिए पहले उन्‍होंने सीरीज की शूटिंग को खत्‍म करना वाजिब समझा।

उत्तराखंड हाई कोर्ट के आदेश के खिलाफ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

LEAVE A REPLY