KGF Chapter 2 Hindi Collection: वीक डेज में भी नहीं थम रही ‘केजीएफ 2’ की कमाई

107

नई दिल्ली। KGF Chapter 2 Hindi Collection:  कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 हर दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह के जो अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 कमाई के हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है। साउथ सिनेमा की इस फिल्म को हिंदी भाषी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। जल्द ही केजीएफ 2 बॉलीवुड की कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ने वाली है।

Haryana Congress new president: हुड्डा समर्थक उदयभान बने सैलजा की जगह नए प्रधान

मंगलवार को फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 7.48 करोड़ रुपये की कमाई की

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए इस फिल्म को अब तक 13 दिन हो चुके हैं। इतने दिन में यह फिल्म कई रिकॉर्ड कायम कर चुकी है। केजीएफ 2 वीक डेज में भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बनाए हुए है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुमान के मुताबिक मंगलवार को फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 7.48 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही केजीएफ 2 हिंदी ने कुल 336.88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी ने सोमवार को 8.28 करोड़ रुपये की कमाई की

इससे पहले केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी ने सोमवार को 8.28 करोड़ रुपये की कमाई की। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म इस वीकेंड हिंदी वर्जन में 350 करोड़ रुपये का आकंड़ा पर कर सकती है। वहीं बात करें केजीएफ चैप्टर 2 की वैश्विक कमाई की तो फिल्म ने सोमवार को एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। केजीएफ चैप्टर 2 ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसा करने वाली यह छठी भारतीय फिल्म साबित हुई है।

प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2 Hindi Collection) ने सोमवार को हर भाषा में कुल 23 करोड़ रुपए कमाई है जोकि ओवरऑल वर्ल्ड वाइड 907.3 करोड़ रुपये हो गई। अब ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि यह सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान और आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के कलेक्शन को भी पार कर जाएगी और इस वीकेंड के अंत तक 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी छू सकती है।

केजीएफ चैप्टर 2 इस महीने 14 तारीख को दुनियाभर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई

आपको बता दें कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इस महीने 14 तारीख को दुनियाभर से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जा रहा है। केजीएफ चैप्टर 2 में अभिनेता यश के साथ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन सभी कलाकारों के अभिनय की दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

Petrol-Diesel Price Hike: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर पीएम ने दी प्रतिक्रिया

Leave a Reply