भाजपा नेता खुशबू सुंदर की कार दुर्घटना का शिकार

0
266

चेन्नई। तमिलनाडु के मल्लमारुवथुर के पास भाजपा नेता खुशबू सुंदर की कार दुर्घटना का शिकार हो गई। एक टैंकर उनकी कार में जा घुसा। हालांकि, गनीमत ये है कि उन्हें कुछ नहीं हुआ। घटना की पुलिस जांच कर रही है। भाजपा नेता ने एक ट्वीट करके खुद के सकुशल होने और हादसे की पुलिस जांच होने की जानकारी दी।

शिवसेना का बीजेपी पर तंज-कम सीटें फिर भी JDU का सीएम

उन्होंने ट्वीट में कहा

‘ मल्लमारुवथुर के पास हादसा हो गया। एक टैंकर ने टक्कर मार दी। आपके आशीर्वाद और भगवान की कृपा से मैं सुरक्षित हूं। हम वेलयात्राई में शामिल होने के लिए कुड्डालोर की ओर अपनी यात्रा जारी रखेंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भगवान मुर्गन ने हमें बचाया है। मेरे पति का उन पर भरोसा करते हैं।’

दुर्घटना को लेकर अटकलें न लगाई जाएं

एक अन्य ट्वीट में सुंदर ने कहा कि उनकी कार सही लेन में चल रही थी और गलत लेन में आकर कंटेनर ने इसे टक्कर मार दिया। दुर्घटना को लेकर अटकलें न लगाई जाएं। पुलिस कंटेनर के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके की इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं है।

पिछले महीने ही कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं

बता दें कि दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री पिछले महीने ही कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हुई थीं। वह पार्टी की छह साल तक राष्ट्रीय प्रवक्ता रहीं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर करारा हमला बोला था और कहा था कि पार्टी में सच बोलने की आजादी नहीं है। साथ उन्होंने उनका अपमान करने और पार्टी के कार्यक्रमों में आमंत्रित न करने का आरोप लगाया था। बताया जाता है कि 2019 लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने के बाद से ही वह पार्टी से खफा थीं। साल 2014 में डीएमके छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई थी। उनका असली नाम नखत खान है। उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी एक्टिंग की है।

सोने एवं चांदी की हाजिर कीमतों में गिरावट

LEAVE A REPLY