हैदराबाद में बीजेपी का प्रदर्शन उम्मीद से बढ़िया

682

हैदराबाद: ओवैसी का किला माने जाने वाले हैदराबाद में बीजेपी का प्रदर्शन उम्मीद से बढ़िया दिख रहा है। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव की 150 सीटों पर बैलेट पेपर की गिनती जारी है और शुरुआती रुझानों में सत्तारूढ़ टीआरएस 57 सीटों पर आगे चल रही है। दूसरे नंबर पर ओवैसी की पार्टी है जिसकी 31 सीटों पर बढ़त है। वहीं, बीजेपी ने जिस तरह यहां चुनाव प्रचार में ताकत झोंकी उसका फायदा होता दिख रहा है। बीजेपी को फिलहाल 22 सीटों पर बढ़त मिली हुई है। बता दें कि जीएचएमसी चुनाव में आज 1,122 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है।

करप्शन किया तो वर्दी पहनना भूल जाएं: डीजीपी अशोक कुमार

इससे पहले जब पोस्टल बैलेट की गिनती हो रही थी तो बीजेपी ने सबको चौंका दिया था। पोस्टल बैलेट की गिनती के वक्त तो जो ट्रेंड था उशके मुताबिक, बीजेपी पहले नंबर पर थी। बीजेपी को 87, टीआरएस को 33 और AIMIM को 17 सीटों पर बढ़त थी। गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान सभी दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाया था लेकिन ओवैसी के गढ़ में पैर जमाने के लिए बीजेपी ने पहली बार किसी नगर निगम चुनाव में किसी बड़े चुनाव की तरह सारी ताकत लगा दी। शाह, नड्डा और योगी समेत सभी बडे़ नेताओं ने प्रचार किया। आज कौन मारेगा बाजी, इसकी तस्वीर दोपहर तक साफ हो जाएगी। GHMC चुनाव के नतीजों का अपडेट यहां देखिए…

1.25PM- टीआरएस को 57 और बीजेपी को 22 पर बढ़त

रुझानों के मुताबिक, टीआरएस को निकाय चुनाव में 57 सीटों पर बढ़त हासिल है। ओवैसी की पार्टी को 31 सीटों पर बढ़त हासिल है। वहीं, बीजेपी की बढ़त 24 से घटकर 22 पर आ गई है।

12.30PM- टीआरएस को 52 और बीजेपी को 24 पर बढ़त

हैदराबाद में अब मेन बैलेट की गिनती चल रही है। अभी तक के रुझानों के मुताबिक, टीआरएस सबसे बड़ी पार्टी बनती दिख रही है और 52 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। वहीं, दूसरे नबंर पर AIMIM है जिसको 25 सीटों पर बढ़त है जबकि बीजेपी को 24 सीटों पर बढ़त है।

पोस्टल बैलेट के रुझानों में बीजेपी ने बनाई थी बंपर बढ़त

हैदराबाद नगर निगम चुनाव के वोटों की गिनती जारी है। पोस्टल बैलेट की गिनती पूरी होने तक बीजेपी भारी बढ़त बना रखी थी। ट्रेंड के मुताबिक, बीजेपी को 87, टीआरएस को 33 और AIMIM को 17 सीटों पर बढ़त थी।

रूझानों को लेकर जोश में बीजेपी

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए जारी मतगणना के बीच बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट किया- हैदराबाद में जीत हमारी है, अगले साल मुंबई की बारी है।

11.30AM- बीजेपी 87 सीटों पर आगे, टीआरएस 33 पर

अबतक की जानकारी के मुताबिक, पोस्टल बैलेट्स की गिनती करीब-करीब पूरी हो चुकी है और अब बैलेट पेपर की गिनती हो रही है। मौजूदा ट्रेंड के मुताबिक, बीजेपी 87, टीआरएस 33 और AIMIM 17 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

10.30AM- बीजेपी 88 सीटों पर आगे, टीआरएस 34 पर

निकाय चुनाव के नतीजों के रुझानों में बीजेपी का बड़ा उलटफेर जारी है। अबतक के रुझानों में बीजेपी 88 सीटों पर आगे चल रही है जबकि टीआरएस की बढ़त 34 सीटों पर है। वहीं, AIMIM को 17 सीटों पर बढ़त है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए वोटों की गिनती के बीच लक्ष्मी जी की एक तस्वीर ट्वीट की है और उसके कैप्शन में लिखा है- भाग्यनगर।

बीजेपी 82 सीटों पर आगे, टीआरएस 34 पर

निकाय चुनाव के नतीजों के रुझानों में बीजेपी बड़ा उलटफेर करती दिख रही है। अबतक के रुझानों में बीजेपी 82 सीटों पर आगे चल रही है जबकि टीआरएस की बढ़त 34 सीटों पर है। वहीं, AIMIM को 18 सीटों पर बढ़त है।

कोविड का टीकाकरण अभियान होगा व्‍यापक

 

 

Leave a Reply