Amit Shah in Goa: गृह मंत्री आज NFSU की आधारशिला रखेंगे

पणजी। Amit Shah in Goa:  केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अमित शाह गुरुवार को गोवा के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। वह केंद्र शासित प्रदेश में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (NFSU) की आधारशिला रखने वाले हैं। यात्रा के दौरान शाह पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे। बता दें कि गोवा में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Assembly Bageshwar constituency : की 9424.23 लाख की 42 योजनाओं का लोकार्पण

राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम में साथ रहने और वहां शिलान्यास’ करेंगे।

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, ‘गोवा की अपनी यात्रा के दौरान, केंद्रीय गृह मंत्री राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम में साथ रहने और वहां शिलान्यास’ करेंगे।’ बता दें कि शिलान्यास समारोह दक्षिण गोवा के धारबंदोरा में दोपहर 1 बजे किया जाएगा।

Amit Shah in Goa: केंद्रीय मंत्री कर्टि पोंडा में एनएफएसयू के ट्रांजिट कैंपस का भी उद्घाटन करने वाले हैं। वह धारबंदोरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, शाम में मंत्री तालेगांव गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जिसके बाद वह एक रिसार्ट में नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

शाह के साथ केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला, पुण्यसलिला श्रीवास्तव(गृह मंत्रालय की अतिरिक्त सचिव) और अन्य अधिकारी भी होंगे।

Youth voter festival: का हुआ आयोजन, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने छात्र छात्राओं से किया संवाद

Leave a Reply