असम में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या, दसवीं की परीक्षा दे रहे सात लड़के गिरफ्तार

0
394

तेजपुर। असम के बिस्वनाथ जिले में दसवीं बोर्ड की परीक्षा दे रहे सात लड़कों को एक 12 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करके उसकी हत्या करने के आरोप में पकड़ा गया है। बच्ची की हत्या करने के बाद उसे एक पेड़ पर लटका दिया गया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने रविवार को बताया कि घटना शुक्रवार की है जो चकला गांव के गोहपुर पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है। हाईस्कूल का लीविंग सर्टीफिकेट ले चुके यह सभी आरोपी वारदात के बाद से फरार थे। एक पुलिस टीम ने कई जगहें दबिशें डालकर इन्हें गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद लड़की को एक पार्टी की तैयारी के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया था। माना जा रहा है कि लड़कों ने लड़की से शुक्रवार की रात दुष्कर्म किया और फिर उसे घर के पास जंगल में एक पेड़ पर लटका दिया। लड़की का शव अगले दिन शनिवार को मिला था।

असम से महिलाओं को लाकर कराते थे देह व्यापार

इसमें लिखा होता था कि वे अपनी मर्जी से होटल में नौकरी कर रही हैं और यहां गाना-बजाना करने वालों के साथ रहेंगी। इस सहमति पत्र की नोटरी भी करवाई जाती थी। इसमें मर्जी से नौकरी करने के अलावा महिला की तरफ से यह भी लिखा जाता था कि वह यहां काम करने वाले पुरुषों के साथ रहने के लिए तैयार है।

Leave a Reply