Bandipora Grenade Attack : बांडीपोरा केे सुंबल इलाके में ग्रेनेड हमला

0
97

श्रीनगर: Bandipora Grenade Attack :  उत्तरी कश्मीर के जिला बांडीपोरा के के सुंबल पुल इलाके में आज मंगलवार को संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड फेंके जाने के बाद एक महिला समेत 6 नागरिक घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों ने सुंबल में गश्त लगा रहे सुरक्षाबलों काे निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका, हालांकि ग्रेनेड निशाने से चूक गया और सड़क किनारे फट गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे कुछ स्थानीय लोग जिनमें एक महिला भी शामिल थी, चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

67th National Film Awards : रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार तो कंगना

Bandipora Grenade Attack : महिला समेत में पांच लाेग घायल

पुलिस ने बताया कि इस हमले में महिला समेत में पांच लाेग घायल हुए हैंं। उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। हमले केे तुरंत बाद सेना, एसओजी व सीआरपीएफ केे जवान मौके पर पहुंच गए और उन्होंने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। सुरक्षाबलों ने सुंबल पुल इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल बाहरी इलाकों में तलाशी ली जा रही है। इसके बाद घरों में जाकर भी आतंकवादियों को खंगाला जाएगा।

सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने का प्रयास

इसके अलावा पुलिस सुंबल पुल इलाके के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने का प्रयास कर रही है। हमले के तुरंत बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। ग्रेनेड हमले के तुरंत बाद लोग इधर-उधर भागना शुरू हो गए। अफरा-तफरी के इस माहौल में हमलावर भी वहां से बच भागने में सफल रहे। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही हमलावरों की पहचान कर ली जाएगी।

ग्रेनेड हमले में घायल हुए लोगों की पहचान हो गई है। इनमें मोहम्मद अल्ताफ निवासी नानीनारा, फैसल फयाज निवासी सफापोरा, मुश्ताक मोहम्मद निवासी मरकुंदल, तसलीमा बानो निवासी मरकुंदल, अब्दुल हमीद निवासी मरकुंदल, फयाज अहमद निवासी निवासी आशम शामिल हैं।

67th National Film Awards : रजनीकांत को दादा साहब फाल्के पुरस्कार तो कंगना

Leave a Reply