अक्षय कुमार के गाने फिलहाल ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, टीम ने 100 मिलियन व्यूज़ को ऐसे किया सेलिब्रेट

8114

नई दिल्ली। हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय का पहला वीडियो सोन्ग फिलहाल आया है इस गाने में अक्षय कुमार के साथ साथ एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी नज़र आ रही हैं। गाना रिलीज़ होते ही हर जगह छा गया था शायद यही कारण है कि कम ही समय में गाने को 100 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

9 नवंबर को रिलीज़ हुए गाने फिलहाल से अक्षय कुमार ने अपना म्यूज़िक वीडियो डेब्यू किया था। जाहिर है कि खिलाड़ी कुमार का डेब्यू साधारण तो नहीं हो सकता है, जिसका परिणाम आज 100 मिलियन देखकर मिल चुका है। हाल ही में अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए अक्षय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है।

4,160 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इस पोस्ट में अक्षय सिंगर बी प्राक, जानी और नुपुर सनोन के साथ 100 मिलियन व्यूज़ सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। पोस्ट में अक्षय लिखते हैं, फिलहाल तो यूं है कि 100 मिलियन व्यूज़ का सेलिब्रेशन चल रहा है, जब मैंने इस गाने को सुना तो मुझे पता था कि ये कोई साधारण गाना नहीं है, लेकिन मैंने कभी इतने बेहतरीन रिस्पॉन्स की कल्पना भी नहीं की थी, मेरा धन्यवाद, बी प्राक, जानी, नुपुर सनोन, अरविंदर खेरा, अज़ीम और सबसे ज्यादा आपको।

अक्षय कुमार के ट्विटर से शेयर की गई इस वीडियो में वो चलती हुई गाड़ी की पिछली सीट में बी प्राक और नुपुर के साथ अपने गाने फिलहाल के साथ लिपसिंक कर रहे हैं। अक्षय कुमार का इस वीडियो में मस्तीभरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है।फिलहाल गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर दिया है, ये पहली ऐसी म्यूज़िक वीडियो है जिसे सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। वर्ल्ड म्यूज़िक अवॉर्ड्स के ऑफिशियल अकाउंट से रिकॉर्ड ब्रेक होने की जानकारी दी है।

1,187 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

अक्षय और नुपुर की ये नई कामयाबी पर कृति सनोन, करण जौहर, कियारा आडवाणी, ऱितेश देशमुख समेत कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी गाने के लिए बधाईयां दी हैं

 

Leave a Reply