Car Accident in Panipat-Rohtak: ट्रक की टक्‍कर से कार में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले

444

इसराना: Car Accident in Panipat-Rohtak। पानीपत के इसराना में दर्दनाक हादसा हुआ। पानीपत रोहतक हाईवे पर ट्रक ने कार को टक्‍कर मार दी। इससे कार में आग लग गई। कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए। करीब 45 मिनट तक कार जलती रही। हादसा दोपहर करीब 12:15 बजे का है।

“Uttaraakhand ke mahaanaayak pustak” का CM धामी ने किया विमोचन

इसराना अनाज मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्‍कर मार दी

सोनीपत की एचआर10 एसी 5675 नंबर की कार पानीपत से गोहाना की तरफ जा रही थी। इसराना अनाज मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रक (Car Accident in Panipat-Rohtak) ने कार को टक्‍कर मार दी। चालक जब तक कार को संभाल पाता उसमें आग लग गई।कार में आग लगते ही इसराना अनाजमंडी और आसपास के लोग बुझाने के लिए दौड़े। लोगों ने शोर मचाया, लेकिन कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए। कार सीएनजी चलित थी। साथ ही टक्‍कर की वजह से कार के दरवाजे लाक हो गए थे। इस वजह से कार सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए। आग ने कार को पूरी तरह से चपेट में ले लिया।

पानीपत-रोहतक हाईवे (Car Accident in Panipat-Rohtak) पर कार को ट्रक ने टक्‍कर मार दी। इससे कार में आग लग गई। कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए।

करीब 45 मिनट तक कार जलती रही। कार में सवार एक भी व्‍यक्ति बाहर नहीं निकल पाया। लोगों ने कार में लगी आग को किसी तरह से बुझाया। इसके बाद दमकल और पुलिस पहुंची। पुलिस की टीम ने कार को तोड़ा। कार के अंदर तीन लोगों के शव पड़े हुए थे। तीनों शव बुरी तरह से जल चुके थे। शव पहचान में नहीं आ रहे थे।

मौके पर एसपी पूजा वशिष्‍ठ भी पहुंचीं। उनके साथ डीएसपी संदीप, इसराना के नायब तहसीलदार सौरभ शर्मा भी आए। शवों को निकालकर सिविल अस्‍पताल भेजा गया। एसएचओ दीपक रंगा ने बताया कि शवों की पहचान नहीं हो पाई। कार में रखे कागजात भी पूरी तरह से जल चुके हैं। कार के नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है। कार सीएनजी की थी।

दिल दहला देने वाली घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा

दिल दहला देने वाली घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा है। बर्निंग कार की सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक कार में सवार तीनों लोग जल चुके थे। वहीं, जलती कार को देखने वालों की भीड़ लग गई थी।

Foundation Day of IIP: समारोह में CM धामी ने किया प्रतिभाग

Leave a Reply