श्रीनगरः पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्ष विराम, देर रात बालाकोट में की ताबड़तोड़ फायरिंग

987

श्रीनगरः पाकिस्तान के सुरक्षा बलों द्वारा दागे गए 120 मिमी के मोर्टार के एक गोले को भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक गांव में नष्ट कर दिया। सेना के अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन लगातार जारी है।

आर्टिकल 370: सामाजिक कार्यकर्ता की याचिका पर बोले CJI, ‘जरूरत पड़ी तो खुद करूंगा जम्मू-कश्मीर का दौरा’

सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंसेना के अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम का उल्लंघन लगातार जारी है। रविवार को देर रात फिर से पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार और छोटे हथियारों की गोलीबारी शुरू की। अचानक शुरू हुई इस फायरिंग का जवाब भारतीय सेना के अलर्ट जवानों ने भी दिया।

घर के पास गिरा मोर्टार का गोला

पाकिस्तान के सुरक्षा बलों द्वारा दागे गए 120 मिमी के मोर्टार के एक गोले को भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक गांव में नष्ट कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को सीमा पार से हो रही गोलीबारी के दौरान मेंढर सेक्टर के बालाकोट इलाके में मोर्टार का गोला एक घर के निकट गिरा और कुछ ग्रामीणों ने इसे देखा।

भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब

लोगों ने सेना को इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सेना के विशेषज्ञ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और गोले को सुरक्षित तरीके से नष्ट कर दिया। मोर्टार के इस गोले में विस्फोट नहीं हुआ था। पाकिस्तान के सुरक्षा बलों ने शनिवार को बालाकोट सहित कई गांवों में अग्रिम चौकियों को निशाना बनाते हुए संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जिसके बाद भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया।

चालान काटने के ‘सारे रिकॉर्ड’ टूटे, ओडिशा में ट्रक पर लगाया साढ़े छह लाख का जुर्माना

Leave a Reply