गोवा में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल बाल बची 180 लोगों की जान, मंत्री भी थे सवार

2588

नई दिल्‍ली। दिल्ली आ रही एक इंडिगो फ्लाइट (6e-336) की रविवार देर रात को गोवा में इमरजेंसी लैंडिंग हुई। विमान में 180 लोग सवार थे। कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, विमान के बाएं इंजन में आग की शिकायत मिली, जिसके बाद डाबोलिम एयरपोर्ट पर फ्लाइट की आपात लैंडिंग करानी पड़ी। इस विमान में गोवा के पर्यावरण मंत्री निलेश काबराल, कृषि निदेशक और ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (OSD) भी सवार होने की भी बातें सामने आ रही हैं। इस घटना में किसी के जख्‍मी होने की जानकारी नहीं है।गोवा में इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, बाल बाल बची 180 लोगों की जान, मंत्री भी थे सवार दिल्ली की एक इंडिगो फ्लाइट की रविवार रात को गोवा में इमरजेंसी लैंडिंग हुई। विमान में 180 लोग सवार थे। बताया जाता है कि विमान के बाएं इंजन में आग पकड़ ली थी।

Rain Fury: आज टूट सकता है 102 साल का रिकॉर्ड, UP-Bihar में जेल-अस्पताल सब जलमग्न

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक,

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, विमान ने हवा में अभी 15 मिनट ही सफर किया था कि खराबी का पता चल गया जिसके बाद यह लैंडिंग कराई गई। हालांकि, इंडिगो एयरलाइंस ने कहा है कि फ्लाइट 6E-336 के इंजन में आग लगने की रिपोर्टों वह पूरी तरह खारिज करती है। ऐसी रिपोर्टें गलत हैं। विमान में आई तकनीकी खामी का अभी तक पता नहीं चल सका है। विमान की आपात लैंडिंग क्‍यों करानी पड़ी इसकी जांच जारी है। वहीं सूत्रों ने बताया कि समय रहते ही खराबी का पता चलने से बड़ा हादसा टल गया।

144 यात्रियों को लेकर गोरखपुर के लिए उड़ान भरी

अभी पहली सितंबर को ही हैदराबाद से गोरखपुर जा रहे इंडिगो एयरलाइंस के एक अन्‍य विमान में तकनीकी खराबी के कारण वाराणसी के लाल बहादुर शास्‍त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट बाबतपुर पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। इस वीमान ने 144 यात्रियों को लेकर गोरखपुर के लिए उड़ान भरी थी। विमान गाजीपुर के समीप आसमान में पहुंचा था उसी समय विमान में तकनीकी खराबी आ गइ थी।

Festive Season से पहले सोने व चांदी में भारी गिरावट, जानें- कितनी हुई कीमतें

Leave a Reply