Delhi Excise Policy : CBI के समन के बाद केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

253

Delhi Excise Policy :  शराब घोटाला मामाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने समन भेजा गया है। शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल ने ईडी और सीबीआई पर कई आरोप लगाए हैं। केजरीवाल ने ये भी कहा कि जिन 14 फोन के तोड़े जाने का दावा ईडी-सीबीआई कर रही है वह सभी जिंदा हैं।

Dehradun : सीएम से मिले आईजी संजय गुंज्याल के नेतृत्व में आईटीबीपी के अधिकारी

केजरीवाल ने ईडी की जांच की रिपोर्ट दिखाते हुए कहा कि इनके डॉक्यूमेंट में है कि मनीष सिसोदिया ने 14 फोन तोड़ दिए और उन्हीं की सीजर रिपोर्ट कहती है कि उसमें से चार फोन ईडी के पास है। वहीं एक फोन सीबीआई के पास है, इस तरह से पांच फोन तो जांच एजेंसियों के पास ही हैं। अन्य भी जिंदा ही है जिसे टूटा हुआ बताया गया है।

ईडी और सीबीआई ने कोर्ट में शपथ पत्र देकर झूठ बोला-केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, कोई न कोई इस्तेमाल कर रहा है। कोई न कोई वॉलेंटियर यूज कर रहा है। इसकी जानकारी ईडी और सीबीआई (Delhi Excise Policy) को भी पता है। ईडी और सीबीआई ने कोर्ट में शपथ पत्र देकर झूठ बोला। सच कुछ नहीं मिला। शराब घोटाला कुछ नहीं है। झूठ बोलकर मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश की।

ये रोज किसी न किसी को पकड़ लेते हैं

मुख्यमंत्री ने आगे आरोप लगाया, रोज किसी न किसी को पकड़ लेते हैं, उन्हें टॉर्चर करते, धमकी देकर, थर्ड डिग्री देकर मनीष सिसोदिया, केजरीवाल का नाम लेने को कहते हैं। कोई चंदन रेड्डी हैं, जिसे खूब मारा। मेडिकल रिपोर्ट में कहा है कि पेशेंट ने दोनों बताया कि 16 और 17 सितंबर को मारा, सुनाई नहीं दे रहा।

जांच में पता चला कि दोनों कान में चोट है, कान के पर्दे फट गए। चंदन रेड्डी पर क्या कहने का दबाव डाला गया, उसे किस कागज पर साइन करने को कहा गया? अरुण पिल्लई हैं कोई, उन्हें धमकी दी, टॉर्चर किया। समीर महेंद्रू से टॉर्चर कर बयान लिया, मनस्वी, रौशन को टॉर्चर कर बयान लिए।

Bihar Hooch Tragedy : मोतिहारी में जहरीली शराब का कहर, 14 लोगों ने तोड़ा दम

 

Leave a Reply