Delhi Kanjhawala Death Case : युवती का कुछ ही देर में होगा अंतिम संसकार

27

नई दिल्ली। Delhi Kanjhawala Death Case :  कंझावला मौत मामले में मंगलवार शाम को युवती का अंतिम संस्कार किया जाएगा। कड़ी सुरक्षा में शव को श्मशान ले जाया जा रहा है। अंतिम यात्रा में पुलिस बल के साथ लोगों की भारी भीड़ है। अंतिम संस्कार मंगोलपुरी के वाई ब्लॉक में किया जाएगा।

State Credit Seminar 2023-24 : में मुख्यमंत्री धामी ने किया प्रतिभाग

न्याय की मांग

अंतिम यात्रा में शामिल वाहन (Delhi Kanjhawala Death Case) पर पोस्टर लगा हुआ है, जिसमें युवती को न्याय चाहिए लिखा हुआ है। अंतिम यात्रा में लोगों की भारी भीड़ है। पुलिस बल भी साथ में है।

सोमवार को हुआ अंतिम संस्कार, मंगलवार को आई रिपोर्ट

युवती के शव का पोस्टमार्टम सोमवार शाम तीन डॉक्टरों के पैनल ने किया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार दोपहर आ गई। स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) एसपी हुडा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि युवती की कार से घसीटने से मौत हुई है।

रिपोर्ट में मौत का कारण

मौत का कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर, दोनों पैर में चोट के कारण खून बहना और सदमे से बताया गया है। यह चोटें कार से युवती को टक्कर मारने और घसीटे जाने के बाद आई हैं। साथ ही बताया कि पीड़िता के शरीर पर ऐसी कोई चोट नहीं है, जिससे लगे कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ हो। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट बाद में आएगी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया मुआवजे का ऐलान

पीड़िता के घरवालों को 10 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा। साथ ही केजरीवाल ने कहा है कि इस दुख की घड़ी में दिल्ली सरकार पीड़िता के परिवार के साथ खड़ी है। साथ ही केजरीवाल ने कहा कि भविष्य में कोई जरूरत हुई तो वह भी सरकार की ओर से पूरा किया जाएगा।

108 th India Science Congress : को पीएम मोदी ने किया संबोधित

Leave a Reply