Kanjhawala Accident : निधि ने दी आसपास के लोगों को चुप रहने की धमकी

6196

नई दिल्ली। Kanjhawala Accident  सुल्तानपुरी मामले में निधि की गली के लोग खुलकर मीडिया के सामने आ रहे हैं। वह निधि के बारे में हर बात बता रहे हैं। इससे निधि बौखलाई हुई है। वह गली के लोगों को चुप रहने की धमकी दे रही है। बुधवार रात को उसने लोगों से गाली-गलौज की थी।

Uttaranchal Press Club के कार्यकारणी को मुख्यमंत्री ने दिलाई शपथ

गुरुवार रात को उसने उस परिवार के लोगों से भी गाली गलौज की है, जो कुछ दिन से उसे खाना खिला रहे थे। ऐसे में गली के लोग काफी गुस्साए हुए हैं। दरअसल बीते कुछ दिनों से अंजलि की दोस्त निधि घर पर ही थी। उसे खाना पड़ोसी ही बनाकर भिजवा रहे थे।

जब पड़ोसी खाना देने गए Kanjhawala Accident

गुरुवार को उस परिवार के सदस्यों ने निधि के बारे में मीडिया कर्मियों से बात की। सूत्रों के अनुसार, रात के समय जब पड़ोसी खाना देने के लिए गए तो वह उन पर गुस्सा हो गई। उनसे गाली गलौज करने लगी। पड़ोसियों से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम निधि से कोई संबंध नहीं रखना चाहते।

पूछताछ के लिए निधि को लेकर गई पुलिस पूछताछ के लिए निधि को पुलिस शुक्रवार सुबह उसके घर से लेकर गई। इस दौरान पुलिस ने निधि से काफी सवाल किए।

पुलिस ने निधि से की पूछताछ

उससे पूछा गया कि वह कितने बजे होटल से निकली व कितने बजे हादसा हुआ। रास्ते में वह किसी से मिली थी या नहीं, इसको लेकर भी पूछताछ की गई। निधि की मां सुदेशी भी सुल्तानपुरी में ही रहती है। सिर्फ ब्लाक अलग है। निधि कई वर्षों से अपनी मां के घर नहीं गई है।

Fauja Singh Sarari Resigns : मंत्री फौजा सिंह सरारी ने दिया पद से इस्तीफा

Leave a Reply