Goa Assembly Elections: अमित पालेकर होंगे AAP के सीएम उम्मीदवार

158

पणजी। Goa Assembly Elections:  गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Elections) को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) भी पूरी तैयारी के साथ उतर रही है। आप ने सीएम उम्मीदवार के नाम को लेकर अपने पत्ते खोल दिए हैं। आप ने अमित पालेकर को विधानसभा चुनाव के लिए सीएम उम्मीदवार बनाया है। दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उनके नाम का ऐलान किया है।

Virtual public meeting: चुनाव को धार देने के लिए भाजपा की वर्चुअल जनसभाएं शुरू

केजरीवाल ने किया ईमानदार सरकार का वादा

अरविंद केजरीवाल ने पिछले हफ्ते यहां सेंट आंद्रे और सिरोदा निर्वाचन क्षेत्रों में डोर-टू-डोर अभियान शुरू करते हुए राज्य में एक ईमानदार सरकार का वादा किया था। इस अभियान में उनके साथ आप गोवा के संयोजक राहुल म्हाम्ब्रे और पार्टी नेता अमित पालेकर भी मौजूद थे। उन्होंने पार्टी के उम्मीदवार महादेव नाइक और आप के अन्य नेताओं के साथ सिरोदा में घर-घर जाकर प्रचार किया था। इस दौरान उन्होंने दोनों विधानसभा क्षेत्रों के लोगों की शिकायतें भी सुनीं और उन्हें आश्वासन दिया कि एक बार राज्य में आप के सत्ता में आने के बाद पार्टी उनके सभी मुद्दों का समाधान करेगी। उन्होंने कहा, लोग एक नई पार्टी को मौका देने के लिए उत्साहित हैं और एक ईमानदार विकल्प की तलाश कर रहे हैं। आप ईमानदार सरकार देगी।

उधर आप ने पंजाब में भगवंत मान को मुख्यमंत्री चेहरा बनाया है। अरविंद केजरीवाल ने इसकी घोषणा की है। उन्होंने कहा कि पब्लिक वोटिंग के जरिए इसका फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि 21 लाख से अधिक पंजाब के लोगों ने पब्लिक वोटिंग में अपना मत दिया, जिसमें से 93.3 फीसद ने भगवंत मान का नाम लिया।

CM Dhami Campaign Tracker: CM धामी बोले, हरीश रावत देख रहे हैं मुंगेरी लाल के सपने

Leave a Reply