बस्‍ती में एपीएन पीजी कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या Gorakhpur News

1036

गोरखपुर,बस्ती जिले के एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी कबीर को बुधवार को शहर के मालवीय रोड स्थित अग्रवाल भवन परिसर में गोली मार मार दी गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल कबीर को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पूर्व सीएम हरीश रावत अस्पताल से डिस्चार्ज, 12 अक्टूबर को करेंगे उपवास

विरोध में सड़क जाम

घटना से आक्रोशित भाजपा नेताओं व आम लोगों ने जिला अस्पताल के पास सड़क जाम कर दिया है। आक्रोशित लोगों ने घटना के लिए पुलिस को जिम्‍मेदार बताया है।

तमंचे से किया फायर

बताया जा रहा है कि दो युवक बाइक पर सवार होकर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अग्रवाल भवन परिसर में पहुंचे। जब तक लोग कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से कबीर पर फायर कर दिया। कबीर ने बचने की कोशिश की तो गोली उनके हाथ को छूते हुए सीने में जा लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े।

दो हमलावर पकड़े गए

एक युवक मौके पर ही पकड़ा गया। दूसरा भागते समय पिकौरा शिव गुलाम मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर में घुस गया, जिसे भीड़ ने दबोच लिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। भीड़ को शांत करने का प्रयास किया जा रहा है। जिला अस्पताल मार्ग को सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है। शहर में चौकसी बढ़ा दी गई है।

भारी पुलिस बल तैनात

घटना के बाद कोतवाली पर कई थानों की फोर्स जमा है। एएसपी पंकज, सीओ सिटी गिरीश कुमार सिंह, कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह, एसओ पुरानी बस्ती सर्वेश राय, एसओ वाल्टरगंज अरविंद शाही, एसडीएम सदर एसपी शुक्ल सहित अन्य अधिकारी मौजूद हैं।

KBC शो में हिसार की डॉक्‍टर ने ठेठ हरियाणवी में एंडी कहा तो अमिताभ ने भी दिया ये जवाब

Leave a Reply