Coronavirus Sports Live Updates भारत के खेल मंत्रालय ने सभी ट्रेनिंग कैंप कोरोना वायरस के कारण बंद

0
301

नई दिल्ली। Coronavirus Sports Live Updates: चीन के वुहान शहर से फैली कोरोना वायरस की महामारी ने दुनियाभर को अपनी चपेट में ले लिया है। कोरोना वायरस की वजह से खेलों पर भी असर पड़ रहा है। ऐसे में भारत सरकार ने खिलाड़ियों के सभी ट्रेनिंग कैंप बंद करने का फैसला किया है।

मंगलवार की दोपहर को खेल मंत्री किरण रिजिजू की दफ्तर से जारी बयान के मुताबिक, सभी राष्ट्रीय कैंप कोरोना वायरस की वजह से स्थिगित किए जा रहे हैं, जिसमें टोक्यो ओलंपिक 2020 की तैयारी कर रहे एथलीट भी शामिल हैं। दर्जनों एथलीट टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयारी नहीं कर पाएंगे। इससे पहले 16 मार्च को खेल मंत्रालय ने खेल से जुड़े सारे एकेडमिक सेशन COVID 19 की वजह से रद कर दिए थे।

कोरोना से फुटबॉल कोच की मौत

कोरोना वायरस के कारण स्पेन की युवा टीम के कोच फ्रांसिस्को ग्रेसिया की मौत हो गई है। 21 साल के ग्रेसिया पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। इतना ही नहीं, एक दर्जन से ज्यादा फुटबॉलर कोरोना वायरस के टेस्ट में पॉजिटिव सामने आए हैं।

भारत में 126 हुए कोरोना के मरीज

परिवार और स्वास्थ्य कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, COVID 19 के 126 केस भारत में 17 मार्च को करीब दोपहर 12 बजे तक सामने आए हैं। इतना ही नहीं, भारत में कुल 3 लोगों की अब तक कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई है।

LEAVE A REPLY