IIT Kanpur : जा रहे पीएम के भाषण में आपकी बात भी हो सकती है शामिल

0
117

नई दिल्ली। IIT Kanpur :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 दिसंबर को उत्तर प्रदेश में संस्थान के कानपुर परिसर के दौरे से पहले बुधवार को आईआईटी (भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान) के छात्रों और पूर्व छात्रों से सुझाव आमंत्रित किए। पीएम मोदी वहां भाषण देंगे, जिसके लिए उन्होंने सुझाव मांगे हैं। ऐसे में आमजन भी उनके भाषण में खुद की बात को शामिल कर सकते हैं।

Omicron cases : के बढ़ते मामले फिर लगा सकते हैं महाराष्‍ट्र के स्‍कूलों पर ताले

PM आईआईटी कानपुर के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री आईआईटी कानपुर के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के भाषण के लिए विचारों को साझा करने के लिए आईआईटी-कानपुर (IIT Kanpur) अन्य आईआईटी और आईआईटी के पूर्व छात्रों के नेटवर्क के छात्रों का आह्वान करते हुए, पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मैं इस महीने की 28 तारीख को दीक्षांत समारोह को संबोधित करने के लिए आईआईटी कानपुर में होने के लिए उत्सुक हूं। यह एक जीवंत संस्थान है, जिसने विज्ञान और नवाचार की दिशा में अग्रणी योगदान दिया है। मैं सभी को सुझाव साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं।’

प्रधानमंत्री मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी कुछ ऐसा ही किया था, जब 15 अगस्त को 8वीं बार लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधन में उन्होंने युवाओं से उनके विचार और सुझाव मांगे थे। वैसे तो पीएम मोदी हर साल ही स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होने वाले अपने भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगते हैं। लोग mygov वेबसाइट पर अपने विचार साझा करते हैं, जिसमें से कुछ विचारों को प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषण में शामिल करते हैं।

Prayagraj Visit : में विपक्षी दलों पर बरसे पीएम मोदी

Leave a Reply