केजरीवाल सरकार ने दिल्लीवासियों को दिया बड़ा झटका

1105

मंगलवार को केजरीवाल सरकार ने दिल्ली वासियों को एक बड़ा झटका दिया है। दिल्ली जल बोर्ड की बैठक में पानी के दाम बढ़ाने का प्रस्ताव पास किया गया। दिल्ली जल बोर्ड ने पानी की दरों में 20 फीसदी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

दिल्ली सरकार के इस फैसले पर सियासत भी शुरू हो गई है। बैठक में शामिल जल बोर्ड के सदस्य और भाजपा पार्षद जयप्रकाश ने कहा कि मीटिंग में केजरीवाल भी मौजूद थे और उनकी मंजूरी के बाद दिल्ली जल बोर्ड ने पानी की दरों में बढ़ोत्तरी को पारित किया।

20 फीसदी बढ़ोत्तरी को दी  मंजूरी

हालांकि, आम आदमी पार्टी के नेता नगेंद्र शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि जिन लोगों को फ्री पानी आपूर्ति की जा रही है यानी महीने में 20,000 लीटर तक जो इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए तीसरे साल भी फ्री पानी जारी रखा गया है। उन्होंने कहा कि जो लोग 20,000 लीटर से ज्यादा पानी इस्तेमाल कर रहे हैं उनके पानी और सीवर चार्ज में 20 फीसदी बढ़ोत्तरी को मंजूरी दी गई है।

कपिल मिश्रा ने साधा निशाना

केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और अब आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले को लेकर फिर केजरीवाल पर हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा- दिल्ली सरकार ने पानी का दाम बढ़ाने का फैसला किया, अचानक ऐसा फैसला क्यों? क्या अरविंद केजरीवाल के जल मंत्री बनते ही दिल्ली जल बोर्ड अचानक घाटे में चला गया है? ये दिल्ली वालों के साथ धोखा है। दाम न बढ़ाने का वादा किया गया था।

Leave a Reply