कुशल पंजाबी की पत्नी ऑड्रे डोल्हन ने बदला बयान, पहले उन्हें बताया था लापरवाह पिता

0
411

नई दिल्ली। टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी इश्क में मरजावां, फीयर फैक्टर, जोर का झटका और कसम से जैसे शो के लिए जाने जाते थे। पिछले साल 26 दिसंबर को उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर खुदकुशी कर जान दे दी। कुशल पंजाबी की आकस्मिक मृत्यु के बाद कई रिपोर्ट में कहा गया कि इसका कारण उनकी शादीशुदा जिंदगी थी। कुशल पंजाबी का अपनी पत्नी ऑड्रे डोल्हन से अलगाव हो रहा था, जिसके चलते वह डिप्रेशन में थे। अब कुशल पंजाबी के परिवार ने एक संयुक्त बयान जारी कर इन रिपोर्ट को निराधार बताया है।

कुशल अच्छे पिता थे और बच्चे के साथ करीबी रिश्ता था

कुशल की पत्नी ऑड्रे डोल्हन, विजय पंजाबी, प्रिया पंजाबी और रितिका पंजाबी ने कहा है कि कुशल पंजाबी एक जिम्मेदार पिता थे और भावनात्मक व वित्तीय रूप से स्थिर थे। बयान में कहा गया है कि कई रिपोर्ट में गलत बातें कही जा रही हैं। हम पुष्टि करते हैं कि वह सही नहीं है। कुशल एक अच्छे पिता थे और उनका अपने बच्चे के साथ करीबी रिश्ता था। इस दुख की घड़ी में एक परिवार के रूप में हम साथ हैं। हम हमेशा याद रखेंगे कि कुशल हमारे परिवार के प्यारे हिस्से थे।

अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था

कुशल की पत्नी ऑड्रे डोल्हन उनके अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए भारत आई थीं और चार दिन बाद वह फ्रांस चली गईं। बाद मे कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि ऑड्रे डोल्हन का कहना है कि अपने और कुशल के रिश्ते को बचाने की उन्होंने बहुत कोशिश की थी। यह भी कहा गया कि कुशल जिम्मेदार पिता नहीं थे। वहीं पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि अभिनेता ने खुदकुशी की थी और उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। सुसाइड नोट में कुशल ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया था।

LEAVE A REPLY