Money Laundering Case: EOW के ऑफिस पहुंची जैकलीन

नई दिल्ली। Money Laundering Case:  200 करोड़ से अधिक की ठगी करने के सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पेश होने के लिए दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के कार्यालय पहुंच गई हैं। जैकलीन से इस मामले में दूसरी बार पूछताछ हो रही है। दिल्ली पुलिस ने उन्हें शनिवार को पूछताछ के लिए समन भेजा था।

Money Laundering Case: ईडी के सामने पेश हुए कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार

सुकेश मामले में आर्थिक अपराध शाखा (Money Laundering Case) ने इससे पहले जैकलीन से 14 सितंबर (बुधवार) को पूछताछ की थी। उस दिन साथ में सुकेश की एजेंट पिंकी ईरानी भी पूछताछ के लिए पेश हुई थी। उसके दूसरे दिन बृहस्पतिवार को नोरा फतेही, उनके जीजा बॉबी और पिंकी ईरानी से पूछताछ की गई थी।

बुधवार की पूछताछ में खुद का किया था बचाव

सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज ने बुधवार को पूछताछ के दौरान खुद का बचाव करते हुए नोरा फतेही से जुड़ी कुछ बातें बताई थीं। जिन्हें स्पष्ट करने के लिए बृहस्पतिवार को नोरा फतेही और अन्य दोनों से भी पूछताछ की गई थी।

परिवार को गिफ्ट कीं महंगी गाड़ियां

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि जैकलीन के बहरीन में रहने वाले पिता को सुकेश ने 2020 में 2013 मॉडल की पुरानी पोर्शे कार और मां को पुरानी बीएमडब्ल्यू कार, यूएस के नार्थ कैरोलीना में रहने वाली बहन को भी पुरानी बीएमडब्ल्यू कार और जैकलीन को नई मिनी कूपर कार दी थी। बता दें कि जैकलीन सुकेश से शादी करने वाली थीं, यह बात उन्होंने अक्षय कुमार और सलमान खान को भी बताई थी। लेकिन जब उन्हें सुकेश की आपराधिक छवि के बारे में पता चला तो उन्होंने उससे दूरी बना ली थी।

सुकेश ने नोरा के जीजा के जरिए ही उन्हें बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत करीब 65 लाख रुपये थी। पूछताछ में नोरा ने बताया कि वह सुकेश से कभी नहीं मिलीं। उनकी केवल व्हाट्सएप पर ही बात होती थी।

इन्हें पूछताछ के लिए जल्द बुलाया जा सकता है

पुलिस सूत्रों की मानें तो सुकेश मामले में अभिनेत्री निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल से भी जल्द पूछताछ की जा सकती है। इन्होंने सुकेश से मुलाकात की थी।

Chandigarh University MMS Case: पंजाब पुलिस की एसआइटी को मिला जांच का जिम्मा

Leave a Reply