नक्‍सली हमला: बारुदी सुरंग में विस्‍फोट के चपेट में आया पेट्रोल टैंकर, तीन की मौत

0
1633

कांकेर,छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के ताड़ोकी इलाके में मंगलवार को नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। नक्सलियों द्वारा बिछाए गए बारूदी सुरंग के विस्‍फोट की चपेट में एक पेट्रोल टैंकर आ गया और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।नक्‍सली हमला: बारुदी सुरंग में विस्‍फोट के चपेट में आया पेट्रोल टैंकर, तीन की मौत छत्‍तीसगढ़ के कांकेर में नक्‍सलियों ने बारुदी सुरंग में विस्‍फोट किया जिससे तीन लोगों समेत एक पेट्रोल टैंकर के परखच्‍चे उड़ गए।

मुंबई शहर में बारिश के कारण ट्रैफिक जाम की समस्या बेहद गंभीर

नहीं है मृतकों की जानकारी

टैंकर में सवार लोगों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं कि वे कौन थे और उन्‍हें कहां जाना था या कहां से आए थे। मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। बता दें कि क्षेत्र में रेल लाइन पर काम चल रहा था। इसी काम में टैंकर का इस्‍तेमाल किया जा रहा था। ब्लास्ट के बाद घटना स्थल पर सुरक्षाबलों व नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ भी हुई।

बारुदी सुरंग लगा घात में बैठे थे नक्‍सली

बताया जा रहा है कि बारुदी सुरंग लगाने के बाद नक्सली वहां घात लगाकर बैठे थे। इसी दौरान पेट्रोल टैंकर बारुदी सुरंग की चपेट में आ गया और उसमें विस्‍फोट हो गया। पुलिस अधीक्षक केएल ध्रुव ने घटना की जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि विस्‍फोट की सूचना के बाद तुरंत मौके पर सुरक्षाबलों को भेजा गया। नक्‍सलियों व सुरक्षा जवानों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है

सर्वे में खुलासा: कुपोषण के मामलों में हो रही कमी, अब बढ़ रही इससे जुड़ी बीमारियां

LEAVE A REPLY