हरियाणवी सिंगर-डांसर हर्षिता मर्डर केस में गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी गिरफ्तार

0
334

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी स्पेशल सेल ने गुरुग्राम के सेक्टर-83 इलाके से की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर गोगी के साथ पुलिस ने अन्य ईनामी बदमाश अदीस फज्जा और मोई को भी गिरफ्तार किया है।

जितेंद्र मान उर्फ गोली दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस ने उस पर 4 लाख रुपये और हरियाणा पुलिस ने 2 लाख रुपये का इनाम रखा था। यह दो लाख रुपये का इनाम हरियाणा की सिंगर हर्षिता हत्याकांड में रखा गया था।

तकरीबन 3 साल पहले हरियाणा की नामी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच में खुलासा हुआ था कि यह हत्या उसके ही जीजा ने करवाई थी। पुलिस पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया था।

गौरतलब है कि पानीपत में हर्षिता की 17 अक्टूबर, 2017 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूछताछ में आरोपित दिनेश ने खुलासा किया था कि उसने जेल में बैठकर हर्षिता के मर्डर की साजिश रची थी। उसका कहना है कि हर्षिता की वजह से ही उस पर दुष्कर्म, फिर उसकी मां प्रेमो के मर्डर का केस दर्ज हुआ था। हर्षिता इसमें मुख्य गवाह थी। इस हत्याकांड में जितेंद्र गोली उर्फ गोगी का भी नाम सामने आया था, इसके बाद पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी।

जानिए- जितेंद्र उर्फ गोगी के बारे में

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी और उसके 3 साथियों को गुरुग्राम सेक्टर 82 के एक अपार्टमेंट से धर दबोचा।

दिल्ली के ही नरेला में आम आदमी पार्टी के नेता वीरेंद्र मान को गोगी गैंग के लोगों ने ही 26 गोलियां मारी थीं।

2018 में दिल्ली के बुराड़ी में टिल्लू गैंग से गैंगवार हुआ था, जिसमें 3 लोगों की हत्या हुई और 5 लोग घायल हुए थे। इस हत्याकांड में भी गोगी गैंग का नाम सामने आया था।

LEAVE A REPLY