PM Modi in Hyderabad: तेलंगाना में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला

हैदराबाद। PM Modi in Hyderabad:  तेलंगाना में पीएम मोदी ने विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पीएम ने कहा कि ‘परिवारवादी’ पार्टी सिर्फ एक राजनीतिक समस्या नहीं है बल्कि हमारे देश के लोकतंत्र और युवाओं की सबसे बड़ी दुश्मन है। हमारे देश ने देखा है कि कैसे भ्रष्टाचार एक परिवार को समर्पित राजनीतिक दलों का चेहरा बन जाता है।

Mountain Cycle Rally: का मुख्यमंत्री धामी ने किया शुभारंभ

पीएम ने कहा कि ‘परिवारवादी’ पार्टियां केवल अपने विकास के बारे में सोचती हैं। ये पार्टियां गरीब लोगों की परवाह नहीं करती हैं, उनकी राजनीति इस बात पर केंद्रित है कि एक परिवार कैसे सत्ता में रह सकता है और जितना हो सके उतना लूटता है। उन्हें लोगों के विकास में कोई दिलचस्पी नहीं है।

केसीआर पर किया कटाक्ष

पीएम ने इसी के साथ तेलंगाना (PM Modi in Hyderabad) की केसीआर सरकार को भी आड़े हाथ लिया और सीएम पर जमकर कटाक्ष किए। पीएम ने कहा कि केसीआर सरकार अंधविश्वासी के साथ भ्रष्टाचार में भी लिप्त है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना का विकास केवल भाजपा ही कर सकती है। और इसी कारण इस बार राज्य में भाजपा सरकार बनाएगी।

भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया गुरू मंत्र

पीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर कहा कि आप सभी को राज्य में पार्टी के साथ जनता की सेवा में पूरी मेहनत करनी है। उन्होंने कहा कि हमें तेलंगाना की जनता की सेवा में कोई कोर-कसर नहीं छोड़नी है। मुझे पूरा विश्वास है कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता इसी उत्साह और समर्पण के साथ आगे भी कार्य करता रहेगा जैसे वह करता आया है।

तेलंगाना को ईमानदार सरकार की जरूरत

पीएम ने आगे कहा कि जब बात टेक्नोलाजी की हो तो तेलंगाना और यहां के युवाओं की क्षमता के बिना ये बात कभी पूरी नहीं हो सकती। इन क्षमताओं के पूरे इस्तेमाल के लिए तेलंगाना को एक प्रोग्रेसिव और ईमानदार सरकार की आवश्यकता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों अलग-अलग चुनावों में भाजपा की जीत इस बात का स्पष्ट संकेत है कि तेलंगाना में अब लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है। तेलंगाना में अब भाजपा का आना तय है।

Forest Plantation Fund Management: की संचालन समिति की बैठक

Leave a Reply