PM Modi Mother Health : यूएन अस्पताल में PM मोदी ने मां का हालचाल लिया

41

नई दिल्ली। PM Modi Mother Health :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें मंगलवार देर रात अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, पीएम मोदी मां से मिलने अस्पताल पहुंच चुके हैं। अस्पताल में उन्होंने डॅाक्टरों से बातचीत करते हुए मां के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

Water Sports Cup : का केंद्रीय मंत्री आरके सिंह व सीएम धामी ने किया शुभारंभ

बता दें कि पीएम मोदी के पहुंचने से पहले गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल भी अस्पताल पहुंच गए थे। उनके साथ कैबिनेट के कई मंत्री भी थे। 100 वर्षीय हीराबेन के अस्पताल में भर्ती होने के बाद अस्पताल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। वहीं, मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंचे। हीराबा ने जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है।

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी हीराबा के जल्द ठीक होने की कामना की है। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।’

2016 में भी बिगड़ी थी तबीयत (PM Modi Mother Health)

इससे पहले साल 2016 में भी हीराबा की तबीयत बिगड़ी थी और उन्हें इलाज के लिए गांधीनगर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्हें किसी तरह का वीआईपी ट्रीटमेंट देने के बजाय अस्पताल के जनरल वार्ड में सामान्य मरीज की तरह भर्ती कर इलाज किया गया था।

एक विशेष टीम रख रही है हीराबा की तबीयत पर नजर

अस्पताल की एक विशेष टीम हीराबा की तबीयत पर ध्यान रख रही है। यूएन हॉस्पिटल की तरफ से हेल्थ बुलेटिन भी जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि हीराबा की सेहत में सुधार हो रहा है। हीराबा के स्वास्थ्य पर अस्पताल के विशेषज्ञों द्वारा लगातार नजर रखी जा रही है और आवश्यक सुझाव दिये जा रहे हैं।

हीराबा की तबीयत स्थिर: अस्पताल

अस्पताल की ओर से आधिकारिक जानकारी दी गई है कि उनकी तबीयत स्थिर है। हीराबा की ब्लड रिपोर्ट समेत अन्य रिपोर्ट की जानकारी दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल यूएन अस्पताल में मौजूद हैं।

मां से मिलने अस्पताल पहुंचे पीएम मोदी

अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल पहुंच पहुंचकर पीएम मोदी ने मां के स्वास्थ्य की जानकारी ली। पीएम मोदी ने डॅाक्टरों से मां के स्वास्थ्य को लेकर बातचीत की।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हीराबा के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने कहा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। उन्होंने ट्वीट किया, मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

मां से मिलने अहमदाबाद पहुंचे PM मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। मां को देखन के लिए पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं। मंगलवार देर रात हीराबा को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Uttaranchal University : में ट्रांसजेंडर पर्सनस अधिनियम २०१९ विषय पर सेमिनार का आयोजन

Leave a Reply