Prime Minister Narendra Modi ने की राष्ट्रपति से मुलाकात

0
254

नई दिल्ली। Prime Minister Narendra Modi ने गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मुलाकात कर अहम मुद्दों पर चर्चा की। राष्ट्रपति भवन द्वारा ट्वीट करते हुए बताया गया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की और उन्हें महत्वपूर्ण मुद्दों की जानकारी दी।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेलवे परियोजनाओं का किया उद्घाटन

Prime Minister Narendra Modi राष्ट्रपति भवन में

संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू होने से कुछ दिन पहले Prime Minister Narendra Modi और राष्ट्रपति के बीच यह बैठक देखी गई। राष्ट्रपति भवन द्वारा ट्वीट करते हुए बताया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात की।

आज जिन प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन

संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू होने से कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के बीच यह बैठक देखी गई। इससे पहले गुरुवार को  ने वाराणसी में 1,500 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। प्रधान मंत्री द्वारा आज जिन प्रमुख परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया, उनमें गोदौलिया में बहु-स्तरीय पार्किंग, पर्यटन विकास के लिए रो-रो वेसल्स और वाराणसी-गाजीपुर राजमार्ग पर तीन-लेन फ्लाईओवर पुल शामिल हैं।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी घोषणा की कि देश में कृषि बुनियादी ढांचे के आधुनिकीकरण के लिए केंद्र सरकार द्वारा 1 लाख करोड़ रुपये का विशेष कोष स्थापित किया गया है।

सत्र के हंगामेदार रहने के आसार, विपक्ष ने बनाई सरकार को घेरने की योजना मानसून सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने सर्वदलीय बैठक बुलाई है।  इस बार मानसून सत्र के हंगामेदार रहने की संभावना है। कोरोना, टीकाकरण, महंगाई और राफेल जैसे तमाम मुद्दों को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की योजना बना रहा है।

मुख्यमंत्री ने जनता से बुके की जगह पौधा भेंट करने का किया आग्रह

 

Leave a Reply