Bharat jodo yatra : टी-शर्ट विवाद के लेकर मजाकिया अंदाज में दिखे राहुल गांधी

25

नई दिल्ली। Bharat jodo yatra :  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को टी-शर्ट को लेकर चल रहे विवाद पर कहा कि ठंड से डर नहीं लगता है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर को दिल्ली पहुंची थी, यात्रा के दिल्ली पहुंचने के बाद राहुल गांधी के टी-शर्ट को लेकर बहस छिड़ गई। नेताओं ने सवाल किया कि इतनी ठंड होने के बावजूद राहुल गांधी सिर्फ एक टी-शर्ट में यात्रा कैसे कर रहे हैं। बता दें कि राहुल गांधी अभी तक पूरे भारत जोड़ो यात्रा (Bharat jodo yatra) के दौरान सिर्फ टी-शर्ट में ही नजर आए हैं।

Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत के एक्‍सीडेंट वाली जगह पहुंची फॉरेंसिक टीम

मजाकिया अंदाज में राहुल ने दिया जवाब

राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि ठंड लगने पर स्वेटर पहनने की सोच रहा हूं। बता दें कि जब भारत जोड़ो यात्रा राष्ट्रीय राजधानी में पिछले सप्ताह प्रवेश की थी, उस समय पारा 7 से 4 डिग्री सेल्सियस के बीच रहा था।

राहुल ने कहा- ठंड से डर नहीं लगता

राहुल गांधी ने कहा, ‘टी-शर्ट पर इतना हो-हल्ला क्यों हो रहा है? मैं स्वेटर नहीं पहनता क्योंकि मुझे ठंड से डर नहीं लगता। मैं सोच रहा हूं कि जब मुझे ठंड लगने लगे तो मैं स्वेटर पहन लूं।’ ऐसा नहीं है कि केवल सोशल मीडिया यूजर्स और अन्य लोगों ने ही टी-शर्ट के मुद्दे को उठाया है, बल्कि कई वीडियो चल रहे हैं जिनमें कथित तौर पर उनकी मां और पूर्व कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी उनसे ठंड नहीं लगने को लेकर बात कर रही हैं।

राहुल ने भाजपा को गुरु बताया

राहुल गांधी ने कहा कि वह भाजपा को अपना गुरु मानते हैं, क्योंकि भाजपा उन्हें एक रोडमैप दिखाती है और उन्हें सिखाती है कि क्या नहीं करना चाहिए। कांग्रेस सांसद ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि वे (भाजपा) हम पर आक्रामक हमला करें, इससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा को समझने में मदद मिलेगी। मैं उन्हें (भाजपा) अपना गुरु मानता हूं, वे मुझे रास्ता और प्रशिक्षण दिखा रहे हैं।’

COVID-19 New Variant : नए वैरिएंट XBB.1.5 के कारण अमेरिका में बिगड़े हालात

Leave a Reply