Saina Nehwal : पर रंग दे बसंती के एक्टर सिद्धार्थ ने किया विवादित ट्वीट

0
109

नई दिल्ली। Saina Nehwal :  बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की पंजाब में हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर की गई टिप्पणी पर अभिनेता सिद्धार्थ का ट्वीट विवादों में आ गया है। इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक करने के लिए मांग की है। साथ ही एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है। महिला आयोग ने सिद्धार्थ के ट्वीट को महिला विरोधी और अपमानजनक कहा है। वहीं, इस पर अभिनेता ने बाद में कहा कि इसमें कुछ भी अपमानजनक नहीं था, इसको अन्यथा लेना अनुचित है।

Dharma Sansad in Haridwar: में आपत्तिजनक भाषणों का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

बता दें कि नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था।

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता नेहवाल ने ट्वीट किया

‘कोई भी राष्ट्र अपने खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। भारत मोदी के साथ है।’

साइना नेहवाल (Saina Nehwal ) के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा कि दुनिया की छोटी ***** चैंपियन … ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।

वहीं, इस पूरे मामले पर साइना के पति व बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप ने नाराजगी व्यक्त की है। नेहवाल के समर्थन में आकर उन्होंने सिद्धार्थ के ट्वीट की निंदा की है। पारुपल्ली ने ट्विटर पर लिखा कि यह हमारे लिए परेशान करने वाला है … अपनी राय व्यक्त करें लेकिन बेहतर शब्दों का चयन करें।

Tapkeshwar Mahadev Temple : में जलाभिषेक कर CM धामी ने की पूजा-अर्चना

Leave a Reply