Samajwadi Party: चलाएगी ‘300 यूनिट बिजली पाओ, नाम लिखाओ छूट ना जाओ’ अभियान

160

Samajwadi Party:  सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को एक बार फिर प्रेस कांफ्रेंस में 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि सपा ‘300 यूनिट बिजली पाओ, नाम लिखाओ छूट ना जाओ’ अभियान चलाएगी। सपा कार्यकर्ता इस अभियान के तहत घर-घर पहुंचेंगे।

Harak Singh Rawat: कुछ विधायकों के साथ आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ

इस अभियान के तहत जो लोग 300 यूनिट फ्री बिजली चाहते हैं उनसे फार्म भरवाया जाएगा। जिनके पास बिजली का बिल है वो उसी नाम को लिखें और जो भविष्य में कनेक्शन लेना चाहते हैं वो राशन कार्ड के अनुसार नाम लिखवाएं।

अखिलेश यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग से रथ चलाने की अनुमति मांगेंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग से रथ चलाने की अनुमति मांगेंगे। इसके साथ ही डोर टु डोर और ऑनलाइन अभियान भी चलेगा।

सपा (Samajwadi Party) की मान्यता रद्द करने को लेकर दर्ज याचिका के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि पहले भाजपा की मान्यता रद्द करें क्योंकि मुख्यमंत्री पर भी आपराधिक मुकदमा दर्ज है। डिप्टी सीएम पर भी मुकदमा है।
सपा के कई लोगों पर झूठे मुकदमे हैं। पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं पर भी मुकदमे दर्ज हैं।

रामपुर आए एक जिलाधिकारी ने खुद के आउट ऑफ टर्न प्रमोशन के लिए मनमाने तरीके से मुकदमे लगाए। उसी कड़ी में नाहीद हसन पर भी मुकदमा दर्ज हुआ है। अब्दुल्ला आजम को फसाने में कांग्रेस और भाजपा दोनों थी। अखिलेश के साथ प्रेस कांफ्रेंस में स्वामी प्रसाद मौर्य और अब्दुल्ला आजम भी मौजूद रहे।

उन्होंने खुद की तैयारी करने के बाद इसकी घोषणा कराई। यह भाजपा की चाल है।फिर भी समाजवादी पार्टी और अन्य सहयोगी पार्टियां पूरी तत्परता से डिजिटल प्लेटफॉर्म का प्रयोग करते हुए जनता के बीच पहुंच रही है।

अन्न खाना बंद कर दें किसानों को आतंकवादी कहने वाले

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोगों ने किसानों की आय 2022 तक दोगुना करने का वादा किया था पर अभी तक नहीं हुई और जब किसान आंदोलन कर रहे थे तब वो किसानों को आतंकवादी कह रहे थे। जिन लोगों को किसान आतंकवादी लगते हैं वो अन्न खाना बंद कर दें।

Covid-19 case update: घट रहे कोरोना के मामले, 24 घंटों में आए 2.38 लाख केस

Leave a Reply