Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने पहुंचे राहुल गांधी

273

Sidhu Moosewala: कांग्रेस नेता राहुल गांधी सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने मानसा के मूसा गांव पहुंचे। उनके साथ पार्टी प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग समेत सभी वरिष्ठ कांग्रेस भी है। राहुल गांधी ने मूसेवाला की तस्वीर पर फूल अर्पित किए और उनके पिता को गले लगाकर ढांढस बंधाया।

National Tribal Research Institute: का अमित शाह ने किया उद्घाटन

मूसेवाला का केस बार एसोसिएशन निशुल्क लड़ेगी

वहीं मानसा जिला बार एसोसिएशन ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के कातिलों का केस न लड़ने का एलान किया है। हालांकि मूसेवाला का केस बार एसोसिएशन निशुल्क लड़ेगी। एडवोकेट बिमलजीत सिंह, सर्वजीत सिंह वालिया, रनदीप शर्मा, ललित अरोड़ा, सतिंदरपाल सिंह मित्तल, जगतार सिंह और गुरदास सिंह मान का पैनल गठित किया गया है। मंगलवार को श्री अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह भी मूसेवाला के परिवार के साथ दुख प्रगट करने के लिए गांव मूसा पहुंचे।

इससे पहले मूसेवाला के घर सांत्वना देने के लिए नेताओं का पहुंचना जारी है। सोमवार को राजस्थान कांग्रेस के नेता सचिन पायलट और हरियाणा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर अपने परिवार सहित मूसेवाला के निवास स्थान पर पहुंचे और मूसेवाला की हत्या की निंदा करते हुए शोकग्रस्त परिवार को ढांढस बंधाया।

Uttarakhand Bus Accident: हादसे में 26 की मौत, जबकि चार घायल

Leave a Reply