Tamil Nadu Case : BJP अफवाह फैलाकर राज्यों को लड़ा रही है- तेजस्वी यादव

263

पटना: Tamil Nadu Case  शुक्रवार को बिहार विधानसभा बजट सत्र के 5वें दिन की कार्यवाही के दौरान एक बार फिर भाजपा ने सदन में ​तमिलनाडु में बिहारियों पर हिंसा का मामला उठाया। साथ ही बिहार सरकार पर एक के बाद एक निशाना साधा। वही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु में बिहार के 12 लोगों की हत्या हो चुकी है। सरकार को जांच करानी चाहिए और तेजस्वी वहां केक काटने जा रहे हैं।

Sushmita Sen Heart Attack : हार्ट अटैक के बाद सुष्मिता की हुई एंजियोप्लास्टी

जबाब में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने विपक्ष के सारे आरोपों का खंडन किया। साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष ने जिन दो वीडियो को लेकर हंगामा मचा रखा था, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन पर संज्ञान लिया। उन्होंने ​अधिकारियों के जरिए तमिलनाडु के अफसरों से संपर्क साधा। तमिलनाडु के डीजीपी डॉ. सी शैलेंद्र बाबू ने साफ-साफ बताया है कि ये दोनों वायरल वीडियो त्रिपुर और कोयंबटूर में हुईं पुरानी घटनाओं के हैं।  उन्होंने आगे बताया कि ये वीडियो तमिलनाडु के स्थानीय लोगों और प्रवासियों के बीच संघर्ष के नहीं हैं, वहां किसी तरह का कोई संघर्ष नहीं हुआ है। अगर किसी के पास कोई जानकारी है तो वो सरकार को मुहैया कराए।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tamil Nadu Case) ने कहा कि इन लोगों का काम केवल अफवाह फैलाना है। भाजपा वाले केवल नकारात्मकता की राजनीति करते हैं। ये भारत की माता की जय बोलते हैं और खुद को देशभक्त बताते हैं। अब जरा बताइए कि तमिलनाडु भारत का अंग नहीं है क्या! अगर है तो फिर दो राज्यों के बीच नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं।

भाजपा वाले भारत माता की जय बोलते हैं और दो राज्यों के बीच नफरत फैलाते हैं। ये कैसी देशभक्ति है? इस तरह की घटना होती तो क्या यहां और वहां की सरकार चुप बैठती। बिहार और तमिलनाडु की सरकार इस तरह की हिंसा बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगी। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने आगे कहा कि ये वीडियो फर्जी हैं, अगर हम पर भरोसा नहीं है तो देश के गृहमंत्री से जांच करवा लीजिए।

Bulldozer Action in UP: अतीक गैंग के करीबी सफदर अली के घर पर चला बुलडोजर

Leave a Reply