Sponsored
loading...

सड़क दुर्घटना में भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह समेत तीन की मौत

0
410

भारतीय जनता पार्टी के बिजनौर जिले के नूरपुर से विधायक लोकेंद्र सिंह की आज सुबह यहां पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। विधायक के साथ उनके दो गनर की भी इस हादसे में ही मौत हो गई। विधायक आज बिजनौर से लखनऊ जा रहे थे।

विधायक लोकेंद्र सिंह की गाड़ी सीतापुर में एनएच-24 के कमलापुर थाना क्षेत्र के ककैयापारा में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक में जा घुसी। कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहिया पारा गांव के पास सड़क हादसे में बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक लोकेंद्र सिंह चैहान (45) की मौत हो गई। उनके दो गनर दीपक कुमार (30), बृजेश मिश्र (28) की भी सांसें मौके पर ही थम गईं।

तेज रफ्तार कार फाच्र्यूनर डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकराई

कमलापुर थाना क्षेत्र के ककहियापारा गांव के पास उनकी तेज रफ्तार कार फाच्र्यूनर डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकराई। दुर्घटना के बाद डीएम डॉ. सारिका मोहन और एसपी आनंद कुलकर्णी जिला अस्पताल पहुंचे। तीनों के शव यहीं इमरजेंसी में रखे गए हैं।

यह हादसा इतना भीषण था कि वहां विधायक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल दो सुरक्षाकर्मियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कार का ड्राइवर अभी भी फंसा हुआ है। वह जिंदा बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अशिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। हादसे की सूचना पार्टी ऑफिस और लोकेन्द्र सिंह के परिवार के लोगों को दे दी गई है।


loading...

LEAVE A REPLY