साक्षी महाराज के बाद एक और बीजेपी सांसद ने किया राम रहीम का बचाव

0
330

राम रहीम पर आए फैसले के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज राम रहीम का बचाव करते नजर आए थे। इस बीच बीजेपी के और सांसद ने ट्वीट करके गुरमीत राम रहीम का समर्थन किया है।

बीजेपी की ओर से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि हर विराट हिंदू को मीडिया की ओर से खतरा बताया जाता है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने किया राम रहीम का बचाव

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरमीत राम रहीम के समर्थन में किए अपने ट्वीट कहा कि कांची शंकराचार्य मर्डर केस, योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ झूठा आरोप, श्री श्री रविशंकर के खिलाफ दर्ज केस और हर विराट हिंदू लोगों को मीडिया की ओर से खतरा बताया जाता है।

मीडिया की ओर से हर हिंदू को निशाना बनाया जा रहा है। सुब्रमण्य स्वामी ने 26 अगस्त को ये ट्वीट किया। इससे पहले 25 अगस्त को भी बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि साधुओं के लिए नया खतरा, राजनेता और आश्रमवासी स्वामी को जेल भेजकर आश्रम का धन प्राप्त करना चाहते हैं।

गुरमीत राम रहीम के समर्थन में सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट को लेकर कई यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर @chalotweetkaro ने बीजेपी नेता के ट्वीट पर कहा कि आप जानबूझकर कई बातों को मिला रहे हैं… अगर आपके पास जानकारी है तो कृपया साझा करें।

एक और यूजर @binodkusinghsti ने ट्वीट में कहा कि श्रीमान आप का कहने का मतलब बलात्कारी राम रहीम को फंसा के दोषी करार दिया गया न्यायालय मे?आप बलात्कारी का समर्थन कर रहे हैं?

इसे भी पढ़ें- जेल जाते-जाते बीजेपी की राजनैतिक मुश्किल बढ़ा गए डेरा प्रमुख राम रहीम

बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी राम रहीम का बचाव में उतरते हुए कहा शुक्रवार को कहा था कि कोर्ट करोड़ों भक्तों की नहीं सुन रहा है। भारत की संस्कृति को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

कोर्ट एक शिकायतकर्ता के आधार पर कैसे करोड़ों भक्तों को नजर अंदाज कर सकता है? साक्षी महाराज ने कोर्ट से पूछा है कि एक शिकायतकर्ता सही है या बाबा के करोड़ों भक्त?

अखिलेश यादव भी उतरे मैदान में

हरियाणा में बाबा राम रहीम के गुंडों के उत्पात के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इशारों ही इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के न्यू इंडिया के सपने पर हमला बोलते हुए कहा कि न्यू इंडिया रहने दो हमें शांति से जीने दो।

अखिलेश यादव का ट्वीट हरियाणा की घटना के बाद आया है, जिसमें राम रहीम के समर्थकों के उत्पात के बाद पुलिस की कार्रवाई में 30 लोगों की मौत हो गई और करोड़ो रुपए की संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है।अखिलेश यादव को अपने इस ट्वीट के बाद जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

लोगों ने अखिलेश यादव पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया और कहा कि यूपी में जिस तरह से सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को बलात्कार के मामले में दोषी ठहराया उसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने जमकर उत्पात मचाया, जिसके बाद पुलिस क जवाबी कार्रवाई में तकरीबन 30 लोगों की मौत हो गई और करोड़ की संपत्ति को नुकसान पहुंचा।

इस हिंसा में 200 से अधिक लोग घायल हुए, जिसमें ना सिर्फ उपद्रवी हैं बल्कि पुलिस के लोग भी भारी संख्या में हैं। पुलिस के सूत्रों की मानें तो जिन लोगों की भी मौत हुई है वह सभी डेरा समर्थक हैं।शांति है, बस अपनी बकवास पॉलिटिक्स बंद करो, तुम्हारे शांतिदूतों ने भी बहुत बवाल मचाया है। मर्यादा में रहो, दुश्मनी झेल लुंगा गाली गलौज बर्दाश्त नहीं करुंगा। यही नहीं लोगों ने उल्टा समाजवादी पार्टी नेताओं पर ही निशाना साधना शुरू कर दिया।

LEAVE A REPLY