Atiq Ahmed Murder : अतीक-अशरफ हत्‍याकांड का क्राइम सीन आज होगा रिक्रिएट

333

प्रयागराज: Atiq Ahmed Murder  माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सियासत गरमाई नजर आ रही है, वही विपक्ष योगी सरकार पर एक के बाद एक आरोप लगा रहा है इसी बीच गुरुवार को मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय काल्विन के गेट पर माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या का सीन दोहराया जाएगा। सुरक्षा को देखते हुए अस्पताल के आस-पास पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। साथ ही कुछ देर में एसआइटी की टीम हत्यारोपियों को लेकर मौके पर पहुंचेगी। इसके बाद घटना का सीन दोहराया जाएगा।

Indo Dutch Horticulture and Coca Cola India : द्वारा आयोजित “संकल्प से परिवर्तन की ओर“ कार्यक्रम में CM ने किया प्रतिभाग

2 महीने बाद जांच पूरी कर रिपोर्ट सरकार को सौंपी जाएगी

इलाहाबाद हाई कोर्ट के पूर्व न्यायमूर्ति अरविंद कुमार त्रिपाठी की अध्यक्षता में गठित आयोग पूर्व डीजीपी सुबेश कुमार सिंह व पूर्व जज बृजेश कुमार सोनी जांच के सिलसिले में गुरुवार को प्रयागराज पहुंचे। जांच के दौरान आयोग पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ करेगा। 2 महीने में इस केस की जांच पूरी कर रिपोर्ट सरकार को सौंपी जाएगी। आपकी जानकारीं के लिए बता दे कि किसी भी मीडियाकर्मियों को काल्विन अस्पताल में बिना आईडी कार्ड के प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

अतीक-अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड (Atiq Ahmed Murder) के बाद पुलिस ने रिमांड पर लिया गया। हत्या वाले दिन दोनों पुलिस के साथ निशानदेही के लिए गए थे। बात दें कि वापसी में उनका मेडिकल काल्विन अस्पताल में हुआ था। मीडिया कर्मियों के वेश में आए अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सनी ने मौका पाते ही अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया था।

 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया

पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इस हत्याकांड की जांच शुरू की तो उसमें माफिया अतीक अहमद का बेटा उमेश पाल पर गोलियां बरसाते हुए नजर आ रहा आया। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया, बाकी अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

India Population : आबादी में चीन से आगे निकला भारत

 

Leave a Reply