Umesh Pal Murder Case : अतीक के बेटे असद ने दी आत्मसमर्पण की अर्जी

300

प्रयागराज। Umesh Pal Murder Case :  दो दिन से स्पेशल टास्क फोर्स के जवान कोर्ट रूम के बाहर माफिया अतीक के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित असद अहमद का इंतजार करते रहे और मंगलवार को उसकी ओर से अधिवक्ताओं ने आत्मसमर्पण की अर्जी लगा दी। कोर्ट ने थाने से रिपोर्ट तलब की है और दो मार्च को सुनवाई की तिथि नियत की है।

Perovskite Society of India Meet-2023 : में CM धामी ने किया प्रतिभाग

Umesh Pal Murder update

अतीक का सबसे छोटा बेटा असद उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित है। उसके अधिवक्ताओं ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम की कोर्ट में मंगलवार को आत्मसमर्पण की अर्जी दाखिल किया। अर्जी में न्यायालय से अनुरोध किया गया है पुलिस उसके घर रिश्तेदारों के यहां दबिश और छापामार रही है।

स्वजनों और रिश्तेदारों को परेशान कर रही है और उनका उत्पीड़न कर रही है। थाने से रिपोर्ट तलब कर ली जाए क्योंकि असद आत्मसमर्पण करना चाहता है। और वह नाबालिग है और उसे राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है। जिस पर कोर्ट ने थाने से रिपोर्ट तलब किया। कोर्ट ने अर्जी पर दो मार्च की तिथि नियत किया।

अतीक के बेटे से वाट्सएप पर चैट करता था सदाकत

उमेश पाल की हत्या की साजिश में शामिल रहे सदाकत खान के बारे में पुलिस को नई जानकारी मिली है। उसके मोबाइल की जांच से पता चला है कि सदाकत माफिया अतीक के बेटे एजम से वाट्सएप पर चैट करता था। चैटिंग के दौरान कई तरह की बातचीत का ब्यौरा मिला है, जिसके आधार पर आगे की छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सदाकत अतीक के बेटे असद के भी संपर्क में लंबे समय था और परिवार के बाकी सदस्यों से भी बातचीत करता था।

Manish Sisodia : मनीष सिसोदिया को SC से नहीं मिली राहत, याचिका खारिज

 

Leave a Reply