सीएम पुष्कर सिंह धामी तीन दिवसीय दौरे से लौटे दून

678

देहरादून। दिल्ली में केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी अब दून लौट आए हैं। सोमवार को सीएम धामी जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से उनका काफिला देहरादून के लिए रवाना हो चुका है।

अमित शाह ने गांधीनगर में विकास कार्यों का किया उद्घाटन

केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर राज्य के विकास के कई अहम मुद्दों पर चर्चा की

सीएम धामी तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर राज्य के विकास के कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। आज भी उन्होंने केंद्रीय श्रम और पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव से शिष्टाचार भेंट की। मुख्यमंत्री ने उनसे उत्तराखंड से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। सीएम धामी केंद्रीय मंत्री को पर्यावरण मंत्रालय में राज्य के लंबित मामलों के संबंध में जानकारी देते हुए इनके जल्द निस्तारण का अनुरोध किया। केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री को राज्य के विकास में हर सम्भव सहयोग का भरोसा दिया। इसके अलावा सीएम ने पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक से भी मुलाकात की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती विधायक देशराज कर्णवाल से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने कर्णवाल के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की। उनके साथ मौजूद विधायक राजेश शुक्ला ने भी विधायक कर्णवाल का हाल-चाल जाना।

कोविड कर्फ्यू को एक सप्ताह और बढ़ाया जाने पर डीएम लेंगे फैसला

Leave a Reply