Ankita Murder Case : मेरठ में मिली वनन्‍तरा रिसॉर्ट से लापता बताई जा रही प्रियंका

2

देहरादून: Ankita Murder Case जब अंकिता हत्‍याकांड का मामला सामने आया तो स्‍थानीय लोगों ने रिसॉर्ट में काम करने वाली एक और युवती प्रियंका के लापता होने की बात कही थी। जो सरासर गलत निकली।

Navratri 2022 : देवभूमि में माता रानी के साधना पर्व की धूम

पुलिस ने प्रियंका से संपर्क किया तो मामले का सच सामने आ गया। प्रियंका लापता नहीं थी। वह मेरठ में अपने परिवार के साथ रहती है। प्रियंका ने एक माह तक वनन्‍तरा में नौकरी की। जिसके बाद सैलरी कम होने के कारण उसने नौकरी छोड़ दी।

वेतन कम होने के कारण छोड़ी थी नौकरी

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने बताया कि प्रियंका के गायब होने की सूचना आ रही थी, जिसके बारे में जानकारी जुटा ली गई है। उसने वेतन कम होने के कारण नौकरी छोड़ी थी।

वहीं पौड़ी पुलिस ने इस मामले में कहा है कि कुछ मीडिया ग्रुप, सोशल प्लेटफार्म के माध्यम से वनन्‍तरा रिसॉर्ट में काम करने वाली प्रियंका (Ankita Murder Case) को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। जिस बारे में एडीडी एसपी शेखर चंद्र सुयाल ने कहा है कि प्रियंका से बात हो गई है।

उसने एक माह तक रिसॉर्ट में काम किया था। लेकिन उसे यहां पर सैलरी कम मिल रही थी। जिस कारण वह अपनी मर्जी से जॉब छोड़ कर चली गई थी। उसने बताया कि उसे किसी के द्वारा भी कोई दबाव या परेशान नहीं किया गया

सत्ता की हनक में चूर रहा पुलकित, लाकडाउन में पहुंच गया उर्गम घाटी

वहीं पिता की सत्ता की हनक में चूर रहने वाला पुलकित वर्ष 2020 में लाकडाउन के दौरान भी अपनी हनक दिखा चुका है। उस समय किसी को भी बिना आपात स्थिति के घर से बाहर निकलने की मनाही थी, तब पुलकित अपने दोस्तों के साथ बिना पास के जोशीमठ की उर्गम घाटी पहुंच गया था।

लाकडाउन में कोई न रोके, इसलिए वह पिता की उत्तराखंड सरकार के लोगो वाली कार लेकर गया था। अंकिता हत्याकांड के बाद भाजपा से निकाले गए पुलकित के पिता विनोद आर्या उस समय त्रिवेंद्र सरकार में दायित्वधारी थे। जब उर्गम घाटी के ग्रामीणों ने पुलकित और उसके दोस्तों के लाकडाउन में घूमने का विरोध किया तो वह मंत्री पुत्र होने की धौंस दिखाने लगा।

ग्रामीणों ने इसकी शिकायत राजस्व पुलिस से की थी। राजस्व पुलिस पुलकित और उसके दोस्तों को पकड़कर चौकी ले आई थी। इसके बाद लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के लिए पुलकित और उसके दोस्तों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई थी।

Hijab Controversy in Iran: दुनिया के किन मुल्‍कों में नकाब पहनने पर है जुर्माना?

Leave a Reply