Raksha Bandhan Program: में CM धामी ने किया प्रतिभाग

0
120
देहरादून: Raksha Bandhan Program: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में ट्राइफेड द्वारा आयोजित रक्षा बंधन कार्यक्रम (Raksha Bandhan Program) में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर महिलाओं ने मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर उनको रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दी।
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राखी का पर्व भाई – बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक है। त्योहार आपसी भाईचारे के साथ ही हमारे जीवन में उमंग और उत्साह का संचार करते हैं। त्योहार हमारी सांस्कृतिक पहचान होते हैं।  प्राचीन संस्कृति को बनाए रखने में त्योहारों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट ने शिष्टाचार भेंट की। इस अवसर पर राज्य में पर्यटन की विभिन्न गतिविधियों एवं राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गईं।

इस अवसर पर केबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी, डॉ. धन सिंह रावत, विधायक एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक, विधायक श्री केदार सिंह रावत, भाजपा के महामंत्री संगठन श्री अजय कुमार, भाजपा के महानगर अध्यक्ष श्री सीताराम भट्ट, श्री पुनीत मित्तल उपस्थित थे।

cm

Kabul to Jamnagar: पहुंचा वायुसेना का C-17 विमान

 

 

Leave a Reply