CM dhami reached kichha: विभिन्‍न विकास योजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्‍यास

0
123

किच्‍छा: CM dhami reached kichha:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून से हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर सुबह 11.15 बजे पर चीनी मिल हेलीपैड किच्छा पहुंच गए। जहां उनका फूल मालाओं के साथ जोरदार स्‍वागत किया गया। जिसके बाद वह कार से इंदिरा गांधी खेल मैदान के लिए रवाना हो गए। जहां पर वह किच्छा विधानसभा की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। यहां जनता को भी संबोधित भी करेंगे। इसके बाद सीएम दोपहर 12.15 बजे चीनी मिल हेलीपैड किच्छा से हेलीकॉप्टर से बागेश्वर के लिए रवाना हो जाएंगे। किच्छा में सीएम पुष्कर सिंह धामी का स्‍वागत करने के लिए विधायक राजेश शुक्ला, जिलाध्यक्ष शिव अरोरा के साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

‘PM Gatishakti’ को प्रधानमंत्री मोदी ने लान्च किया, अब सभी विभाग होंगे एक साथ

दो बजे बागेश्‍वर के लिए होंगे रवाना

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किच्‍छा में विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्‍यास करने के बाद दो बजे हेलीकॉप्‍टर से बागेश्‍वर के लिए रवाना होंगे। सीएम बनने के बाद बागेश्‍वर के लिए यह उनका पहला दौरा होगा। जहां उनके भव्य स्वागत की तैयारियां पूरी की गई। साथ ही प्रशासन भी मुस्तैद हो गया है। सीएम हेलीकाप्टर से डिग्री कॉलेज खेल मैदान पर उतरेंगे। इसबीच कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। सीएम विभिन्‍न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास करेंगे।

विवि कैंपास का करेंगे शुभारंभ

मुख्यमंत्री करीब दो बजे बागेश्‍वर के डिग्री कॉलेज मैदान पर पहुंचेंगे। यहां से वह सीधे पंडित बद्रीदत्त पांडे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में शोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय अल्मोड़ा कैंपास का शुभारंभ, लोकापर्ण करने के बाद जनसभा करेंगे। उसके बाद जिला चिकित्सालय आएंगे और यहां आइसीयू का उदघाटन करेंगे। यहां से सीधे विधायक चंदन राम दास के आवास कांडा रोड पर कार और पैदल पहुंचेंगे। यहां उनकी बेटी के विवाह कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। लगभग 3.50 बजे वह देहरादून के लिए रवाना होंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट ने कहा कि सीएम का भव्य स्वागत किया जाएगा। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सीएम करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

महाविद्यालय कैंपस, आइसीयू, दाणोंछीना-लोब सड़क, सात-रतबे सड़क, गरुड़-बिनखोली-कोठों सड़क में पुल, पाना-तरमोली सड़क, बागेश्वर-दफौट मोटर मार्ग पुल, पुलिस लाइन-मेहनरबूंगा पंपिंग योजना, गरुड़ पपिंग योजना आदि का लोकपर्ण और अमस्यारी-बूंगा सड़क, काफलीगैर-जांठा सड़क, भिटरकोट में स्टील गार्डर पुल का शिलान्यास करेंगे।

Anganwadi workers को सीएम धामी ने दिया तोहफा

Leave a Reply