CM dhami visit Dhanaulti: करोड़ों की योजनाओं का किया लोकार्पण

52

टिहरी: CM dhami visit Dhanaulti  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धनोल्टी विधान सभा में करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को टिहरी जनपद के धनोल्टी विधान सभा (CM dhami visit Dhanaulti) के तहत नैनबाग के परोगी गांव में पहुंचे।

Vikram Gokhale Passes Away: विक्रम गोखले का 77 साल की उम्र में निधन

यहां इन्‍होंने खेल संस्कृति समारोह में विकास गोष्ठी का शुभारंभ किया। इसका आयोजन अठजूला क्रीडा एवं सांस्कृतिक विकास समिति ने किया। इस दौरान मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया ।

सभी को प्रेरणा देता है मन की बात

वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नई दिल्ली में रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का मन की बात कार्यक्रम सभी को प्रेरणा देता है। यह सभी देशवासियों को आपस में जोडऩे का प्रभावशाली माध्यम है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सबसे प्रभावशाली नेता हैं। पूरी दुनिया में उनके नेतृत्व क्षमता की सराहना की जाती है। उनके नेतृत्व में विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। एक दिसंबर से जी-20 की भारत अध्यक्षता करने जा रहा है। निश्चित तौर पर विश्व कल्याण के लिए दुनिया भारत की ओर देख रही है।

Vikram-S rocket launch: अंतरिक्ष विज्ञान के क्षेत्र में भारत की बढ़ती आत्मनिर्भरता

Leave a Reply